'बचपन का प्यार' गाने पर विदेशी अंकल के जबरदस्त ठुमके, वीडियो देख कहेंगे- 'छा गए गुरु'

Viral Dance Video: एक विदेशी अंकल ने 'बचपन का प्यार' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Dance Video Foreign uncle dance on Bachpan Ka pyar song Viral Video in Hindi
विदेशी अंकल का जबरदस्त डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक बार फिर सुर्खियों में 'बचपन का प्यार' गाना
  • विदेशी अंकल ने लगाए जबरदस्त ठुमके
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर एक विदेशी अंकल का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। बड़ी बात ये है कि अंकल देसी गाने पर ठुमके लगा रहे हैं, जिसका वीडियो हाल ही में जबरदस्त वायरल हुआ था। लोगों को अंकल का डांस और अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स अंकल की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। 

हाल ही में 'बचपन का प्यार' गाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे छत्तीसगढ़ के रहने वाला एक लड़का सहदेव ने गाया था। लोगों ने इस वीडियो को  काफी पसंद भी किया था। इस गाने को काफी लोगों ने नकल करके खुद के वीडियो भी बनाए। आलम ये है कि यह गाना अब तक सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं किस तरह एक अंकल 'बचपन का प्यार' गाने पर ठुमके लगा रहे हैं। बैकग्राउंड में इस गाने का म्यूजिक बज रहा है और अंकल मस्त होकर उसे गाने पर डांस कर रहे हैं। अंकल का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है और लोग जमकर लुत्फ उठा रहे हैं। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sandip (@sandy.magare1918)

देसी गाने पर विदेशी ठुमके

वीडियो देखने कर आपको भी झूमने का मन कर रहा होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस मजेदार वीडियो को 'sandy.magare1918' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, तकरीबन 40 हजार लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वहीं, काफी संख्या में लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। किसी का कहना है कि जबरदस्त अंकल। जबकि, किसी का कहना है अंकल ने तो कमाल कर दिया। 
 

अगली खबर