Manoj Tiwari: लॉकडाउन में हरियाणा क्रिकेट खेलने पहुंच गए मनोज तिवारी, सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन

Manoj Tiwari Played Cricket in Haryana: दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी लॉकडाउन के बीच क्रिकेट खेलने दिल्ली से हरियाणा के सोनीपत पहुंच गए। 

manoj tiwari
मनोज तिवारी पर कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा है (फाइल फोटो) 
मुख्य बातें
  • दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी पर कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा है
  • मनोज तिवारी दिल्ली से हरियाणा के सोनीपत गए और वहां क्रिकेट खेला
  • वहां पर लोग जुटे जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के बीच देश में 31 मई तक लॉकडाउन है और लोग घरों में ही हैं, वही बेहद जरुरी होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं और वो भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए, वहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी पर कोरोना संकट के दौरान लॉकडाउन तोड़ने का आरोप लगा है कहा जा रहा है कि वो हरियाणा के सोनीपत में जाकर क्रिकेट खेले।

मनोज तिवारी पर कोरोना संकट के दौरान घर से बाहर निकले और दिल्ली से हरियाणा के सोनीपत गए और वहां क्रिकेट खेला, वो इतवार को सोनीपत पहुंचे थे और उन्होंने वहां पर क्रिकेट मैच भी खेला।

बताया जा रहा है कि इस दौरान वहां पर लोग जुटे जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं वहां भीड़ के सामने मनोज तिवारी ने क्रिकेट खेला।

हरियाणा सरकार की जारी गाइडलाइन के मुताबिक कुछ खिलाड़ी स्टेडियम में खेलने जा सकते हैं लेकिन वहां भीड़ नहीं जुट सकती लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वहां पर लोगों की भीड़ भी थी और जिससे सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का वायलेशन भी हुआ।

वहां दर्शक के तौर पर कई व्यक्ति भी मौजूद रहे और वहां कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग नजर नहीं आई। गौरतलब है पिछले दिनों दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ने के बाद हरियाणा ने दिल्ली से सटे बॉर्डरों को सील कर रखा है और वहां पर डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिस स्टाफ तक को आने-जाने की परमीशन नहीं तो फिर मनोज तिवारी वहां कैसे पहुंच गए ये सब सवाल सामने आ रहे हैं।

अगली खबर