VIDEO: पुलिसकर्मी ने कोरोना योद्धाओं के सम्मान में गाया 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, प्यारी आवाज से छुआ लोगों का दिल

Delhi Cop Viral Video: एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिसकर्मी ने गाना गाकर कोरोना योद्धाओं के प्रति सम्मान व्यक्त किया है।

Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने भारत समेत पूरी दुनिया में अपना कहर बरपा रखा है। इस खतरनाक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लोग अपने-अपने घरों में रहने को मजबूर हैं। वहीं, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस संकट की घड़ी में बढ़चढ़कर अपना फर्ज निभा रहे हैं। कोरोना के खिलाफ जंग में स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी और पुलिसकर्मी पहली कतार में है। इस जानलेवा बीमारी से लोगों को महफूज रखने के लिए यह कोरोना योद्धा दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। कोरोना योद्धाओं के प्रति लोग रचनात्मक तरीके से आभार और सम्मान व्यक्त कर रहे हैं।

पुलिसकर्मी ने गाया 'तेरी मिट्टी'

ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें दिल्ली के एक पुलिसकर्मी ने कोरोना योद्धाओं का गाना गाकर आभार जताया। पुलिसकर्मी ने अभिनेता अक्षय कुमार की साल 2019 में रिली हुई फिल्म केसरी का गाना 'तेरी मिट्टी' गाया है। एक मिनट 8 सेकेंड का यह वीडियो 26 अप्रैल को रजत राठौर के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। यूजर्स को न केवल राठौर की शानदार आवाज पसंद आ रही है बल्कि उनके गिटार बचाने का भी अंदाज भा रहा है। राठौर कोरोना योद्धाओं के प्रति सम्मान जताते वक्त अपनी यूनिफॉर्म में ही नजर आ रहे हैं।

'मेरे पसंदीदा गानों में से एक'

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा गया, 'इस महामारी के खिलाफ जंग लड़ रहे सभी हीरोज को मेरी ओर से एक ट्रिब्यूट। डॉक्टर्स और सुरक्षाबल के सदस्यों आप सभी को सलाम। यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है।' राठौड़ ने इसके साथ दिल्लीपुलिस सहित कई हैशटैग का इस्तेमाल किया है। फेसबुक यूजर्र इस दिलकश वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, 'बहुत अच्छा' जबकि दूसरे ने लिखा, 'शानदार।' 


अगली खबर