रेड लाइट जंप करने वालों को इस डायलॉग से रोकेंगी करीना कपूर, दिल्ली पुलिस ने शेयर किया मजेदार वीडियो

Delhi Traffic Police Viral Video: सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेड लाइट जंप करने वालों को करीना कपूर अब रोकते हुए नजर आएंगी।

Delhi Police Share Karena Kapoor Video To Make People Aware
दिल्ली पुलिस का मजेदार वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस की नई पहल
  • लाल बत्ती जंप करने वालों को अब रोकेंगी करीना कपूर
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Delhi Police Viral Video: निमय तोड़ने वालों के लिए ट्रैफिस पुलिस (Traffic Police) अक्सर अभियान चलाती रहती हैं। कभी किसी फिल्म के डायलॉग से, तो कभी फिल्म स्टार्स का सहारा लेकर लोगों को जागरूक किया जाता है। इसी कड़ी में एक बार फिर दिल्ली पुलिस ने कुछ अलग किया है। रेल लाइट जंप करने वालों के लिए दिल्ली पुलिस ने एक गंभीर संदेश के लिए हास्य की बौछार देते हुए फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' से बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के प्रतिष्ठित किरदार की मदद ली है।

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें तेज गति से गाड़ी चलाने और लाल बत्ती को छोड़ देने वालों पर प्रकाश डाला गया। जिससे सड़क पर दूसरों को नुकसान हो सकता है। वीडियो में एक तेज रफ्तार कार को ट्रैफिक लाइट से गुजरते हुए दिखाया गया है। जैसे ही कार लालबत्ती को पार करती है, फिल्म से करीना का किरदार 'पू' लालबत्ती के ऊपर दिखाई देता है। उन्हें फेमस डायलॉग ]कौन है ये जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा' कहते हुए सुना जाता है। 

ये भी पढ़ें -  गजब: यहां हेलमेट पहनकर बस चलाते हुए नजर आया ड्राइवर, जानें क्या है अजीबोगरीब मामला?

वीडियो पर लोग जमकर ले रहे मजे

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इतना ही लोग इस वीडियो पर जमकर मजे भी ले रहे हैं। कई लोगों को यह आइडिया पसंद नहीं आया है, क्योंकि डायलॉग में मुड़कर देखने के लिए कहा जा रहा है। लोगों का कहना है रेड लाइस क्रॉस करने के बाद आखिर लोग मुड़कर क्यों देखेंगे? कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस की जगह शहीदों और शहीदों की विधवाओं की फोटो लगाई जाए। वहीं, कुछ लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। 

अगली खबर