Viral: भेड़ों के साथ छिपकर जा रहा था ये जानवर, ज्यादातर लोग ढूंढने में हो गए फेल, आप भी ट्राई करें

Sheep Viral Video: अक्सर हम छिपने के लिए झुंड का सहारा लेते हैं। एक कुत्ते ने भी कुछ ऐसा किया, लेकिन लोगों को भेड़ों के झुंड में कुत्ता नजर नहीं आ रहा है।

Dog Hidden in Sheep Viral Video Can You Find It
भेड़ों के बीच छिपा था कुत्ता  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भेड़ों के झुंड में छिपा था एक कुत्ता
  • ढूंढने में ज्यादातर लोग हो गए फेस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Puzzle Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो हंसाने (Funny Video) वाले होते हैं, तो कुछ चौंकाने वाले। जबकि, कुछ वीडियो कन्फ्यूज करने वाले होते हैं। जिसकी सच्चाई जानने में लोगों के पसीने छूट जाते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों को कन्फ्यूज कर दिया गया है। क्योंकि, इस वीडियो में भेड़ों के साथ छिपकर एक और जानवर भी जा रहा है। लेकिन, ज्यादातर लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सा जानवर है और कहां छिपा है?

कई बार हम किसी से छिपने और बचने के लिए झुंड़ का सहारा लेते हैं। क्योंकि, झुंड में पहचानना मुश्किल हो जाता है। हालांकि, ज्यादातर इसका सहारा इंसान लेते हैं। लेकिन, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक जानवर ने इसका सहारा लिया है। यह जानवर भेड़ों के झुंड में छिपकर जा रहा है। पहली नजर में तो आपको सबकुछ सामान्य लगेगा। इतना ही नहीं समझ में ही नहीं आएगा कि कोई दूसरा जानवर छिपा है। लेकिन, जब गौर से देखेंगे तो मामला समझ में आ जाएगा। तो फटाफट अपनी नजर को दौड़ाएं और छिपे जानवर को ढूंढ कर बताएं।

ये भी पढ़ें -   Viral: लद्दाख झील में टूरिस्ट्स ने इस तरह चलाई Audi कार, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

कन्फ्यूज करने वाला वीडियो

तो क्या आपको भेड़ों के झुंड में कोई और जानवर नजर आया। हो सकता है कुछ लोगों को नजर आ गया हो, जबकि कुछ लोग अब तक अपनी आंखें 'फोड़' रहे हों। अगर अब तक नहीं मिला तो हम आपको थोड़ा हिंट दे देते हैं। इस वीडियो में भेड़ों के झुंड के साथ एक कुत्ता भी चल रहा है। अब ट्राई कीजिए, शायद आपको कुत्ता दिख जाए। हो सकता है अब दिख गया हो। अगर अब भी नहीं तो बीच में नजर रखिए अपने आप आपको कुत्ता दिख जाएगा? इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर '@TheFigen' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ज्यादातर लोग कुत्ते को ढूंढने में फेल हो गए। तो अगर आपको कुत्ता दिख गया हो तो कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर