Viral Video: जब घोड़े का मालिक बना छोटा सा कुत्ता! क्यूट वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Dog Horse viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता घोड़े का 'मालिक' बने हुए हैं और उसे घुमा रहा है। ये क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है।

Dog horse friendship video goes viral on social media
कुत्ते-घोड़े ने जीता लोगों का दिल  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • कुत्ते-घोड़े की शानदार दोस्ती
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर जानवरों के भी काफी मजेदार-मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो इतने क्यूट होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। वहीं, कुछ वीडियो काफी हैरान करने वाले होते हैं। इसी कड़ी मे एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। क्योंकि, इस वीडियो में एक छोटा सा कुत्ता घोड़े का मालिक बना है और उसे अपने साथ घुमा रहा है। 

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं, जिन्हें जानवरों को पालने का शौक होता है। कई लोग तो जानवरों को ऐसी ट्रेनिंग देते हैं, जिसे देखकर लगता ही नहीं कि वो 'जानवर' हैं। मसलन उनका व्यवहार काफी अलग होता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कुछ ऐसा ही लगेगा। जैसा कि आप देख सकते हैं किस तरह एक छोटा सा कुत्ते रस्सी से बंधे घोड़े को घुमा रहा है। कुत्ता मुंह से रस्सी को दबाए हुए हैं और आराम से घोड़े को टहला रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि कुछ  ऐसा भी हो सकता है। पहले देखें मजेदार वीडियो...

दिल जीतने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने के बाद लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे है। इतना ही नहीं कई लोग इस वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को 'Tha Curator' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स कुत्ते और घोड़े की दोस्ती को 'सलाम' कर रहे हैं।

अगली खबर