मतलबी दुनिया! जिस कुत्ते ने पानी में कूदकर बचाई जान, उसे ही मरता छोड़कर चली गई बिल्ली

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 24, 2022 | 15:17 IST

Cheater Cat Video: इस मतलबी दुनिया में लोग उसके बारे में भी नहीं सोचते हैं, जिसने अपना सबकुछ उसके ऊपर कुर्बान कर दिया हो। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हो सकता है आपको भी रोना आ जाए। वीडियो देखकर आपके मुंह से भी निकल आएगा कि यह दुनिया बहुत मतलबी है और हर कोई सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है।

 dog
मतलबी बिल्ली  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वायरल हुआ दिल तोड़ने वाला वीडियो
  • बिल्ली को बचाने के लिए पानी में कूदा
  • कुत्ते को मरता छोड़कर चली गई बिल्ली

Cheater Cat Video: इस दुनिया में ज्यादातर लोग मतलबी होते हैं। हर कोई सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है। इस मतलबी दुनिया में लोग उसके बारे में भी नहीं सोचते हैं, जिसने अपना सबकुछ उसके ऊपर कुर्बान कर दिया हो। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर हो सकता है आपको भी रोना आ जाए। वीडियो देखकर आपके मुंह से भी निकल आएगा कि यह दुनिया बहुत मतलबी है और हर कोई सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है। वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

वायरल वीडियो एक बिल्ली और एक कुत्ते से जुड़ा है। वीडियो की शुरुआत बिल्ली से होती है, जो पानी भरे स्विमिंग पूल में फंस जाती है। आप देख सकते हैं कि बिल्ली जिंदगी और मौत से जूझ रही होती है। वह रास्ते की तरफ देखकर अपनी जान बचाने की भीख मांग रही होती है। इसी बीच वहां पर एक कुत्ता आ जाता है। कुत्ता जब बिल्ली को पानी में फंसे हुए देखता है तो उसे तरस आ जाता है। इसके बाद वह उसे बचाने के लिए जतन करने लगता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता पहले पूल के बॉर्डर पर खड़े होकर ही बिल्ली को बचाने की कोशिश कर रहा होता है। देखें वीडियो-

बिल्ली को बचाने पानी में कूद जाता है कुत्ता

हालांकि कुत्ता जब ऊपर से बिल्ली को बचाने में असफल हो जाता है तो वह अपनी जिंदगी की परवाह किए बिना सीधा पूल में छलांग लगा देता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूल में छलांग लगाकर कुत्ता बिल्ली को अपने कंधे पर बिठाता है और ऊपर भेजने की कोशिश करता है। वहीं, दूसरी तरफ कुत्ते के कंधे का सहारा पाकर बिल्ली तपाक से ऊपर आ जाती है। वीडियो यहीं पर दिल तोड़ने वाला है। आप देख सकते हैं कि बिल्ली की जैसे ही जान बचती है, वह पीछे मुड़कर भी नहीं देखती कि कुत्ता बाहर आ पाया या नहीं। 

अपनी जान की परवाह नहीं करता कुत्ता

बिल्ली सोचती भी नहीं है कि कुत्ता बाहर आएगा या नहीं। जैसे ही वह ऊपर आ पाती है, बिना पीछे मुड़े वहां से भाग जाती है। वहीं कुत्ता अपने ऊपर आने के लिए संघर्ष कर रहा होता है। हालांकि, अंत में कुत्ता किसी तरह ऊपर आ जाता है, लेकिन वीडियो देखकर बहुत दुख होता है। ऐसा लगता है कि हर कोई सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है। वीडियो को @Happydog___ नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

अगली खबर