[Viral Video] चल रही थीं शादी की 'रस्में' अचानक दूल्हे ने झुककर दुल्हन के साथ किया 'कुछ ऐसा' 

marriage viral video: सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें एक शादी हो रही है और उससे जुड़ी रस्में निभाई जा रही हैं तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर लोग हैरान रह जाते हैं।

marriage
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कोई भी खबर या वीडियो वायरल होते देर नहीं लगती है और इन दिनों शादी से जुड़े वीडियो छाए हुए हैं ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक दूल्हे के कारनामे देखकर हर कोई हैरान है, इस दूल्हे ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर दुल्हन के साथ-साथ वहां मौजूद लोग भौचक्के रह गए बाद में लोग उसके इस काम की तारीफ भी करते दिखे।

इस वीडियो में दिख रहा है कि सभी मेहमानों के बीच दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं, रस्मों के बीच दुल्हन दूल्हे के पैर छूती है और दूल्हा उसे वरमाला पहना देता है जिसके बाद जो होता है उसे देखते ही वहां मौजूद सभी मेहमान हंसने लग जाते हैं।

इंस्टाग्राम पर निरंजन महापात्रा नाम के व्यक्ति ने एक शादी का वीडियो साझा किया है यह वीडियो शादी का है इस वीडियो में देख सकते हैं कि शादी की रस्में पूरे जोरों शोरों से चल रही हैं दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे हैं, तभी दूल्हा अचानक झुक कर दुल्हन के चरण स्पर्श करने लग जाता है।

शादी की रस्मों में नया ट्विस्ट देकर जहां दूल्हे ने जो काम किया है उसको लेकर मिलीजुली प्रतिक्रियायें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं, लोगों को ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है लोग ना केवल इसे शेयर कर रहे हैं बल्कि कई प्रकार के कमेंट भी कर रहे हैं और कुछ लोग कह रहे हैं दूल्हे ने ये काम करके समानता का एहसास कराया है।

अगली खबर