'मेरी नींद, मेरा चैन मुझे लौटा दो'.. सॉन्ग लिखकर कर्मचारी ने दिया इस्तीफा, लिखा- मेरा हो गया

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jun 27, 2022 | 09:56 IST

Employee Resigned by Writing Bollywood Song: पिछले कई दिनों से शॉर्ट में इस्तीफा देने का एक चलन सा देखने को मिल रहा था। बिजनेसमैन हर्ष गोयनका के अलावा यूट्यूब इंडिया ने भी शॉर्ट इस्तीफे की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया था। ऐसे में बॉलीवुड सॉन्ग वाला यह इस्तीफा सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद तहलका मचा रहा है।

resign
अजीबोगरीब इस्तीफा  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर फिर सामने आया अजीबोगरीब इस्तीफा
  • बॉलीवुड सॉन्ग लिखकर शख्स ने दे दिया इस्तीफा
  • 'हम हैं राही प्यार के' फिल्म के गाने का किया इस्तेमाल

Employee Resigned by Writing Bollywood Song: पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर ऐसे इस्तीफे देखने को मिल रहे हैं, जो लोगों को हैरान कर रहे हैं। कोई कर्मचारी सिर्फ चार-पांच शब्द का लेटर लिखकर इस्तीफा दे रहा है तो कोई कर्मचारी बॉलीवुड सॉन्ग लिखकर इस्तीफा दे रहा है। सोशल मीडिया पर एक शख्स का इस्तीफा वायरल हो रहा है। जिसमें उसने बॉलीवुड का पॉपुलर सॉन्ग 'मेरी नींद, मेरा चैन मुझे लौटा दो' लिखकर नौकरी छोड़ दी। शख्स ने इसके साथ यह भी लिखा कि 'मेरा हो गया।'

पिछले कई दिनों से शॉर्ट में इस्तीफा देने का एक चलन सा देखने को मिल रहा था। बिजनेसमैन हर्ष गोयनका के अलावा यूट्यूब इंडिया ने भी शॉर्ट इस्तीफे की तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया था। ऐसे में बॉलीवुड सॉन्ग वाला यह इस्तीफा सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद तहलका मचा रहा है। इस इस्तीफे में शख्स ने अपने बॉस को बॉलीवुड गाने की लिरिक्स लिखकर इस्तीफा दे दिया। यह सॉन्ग 'हम हैं राही प्यार के' फिल्म का है।

ये भी पढ़ें- यूट्यूब इंडिया का 'Nice Resignation Letter' सोशल मीडिया में वायरल, इस्तीफे में लिखा- चलिए खत्म करते हैं!

गाना लिखकर दिया इस्तीफा

बता दें कि कई लोग अपनी नौकरी में उन्नति के लिए इस्तीफा देते हैं तो कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो नौकरी से परेशान होकर इस्तीफा दे देते हैं। इस्तीफा देने के लिए एक प्रोफेशनल तरीका अपनाया जाता है। जिसमें बॉस को एक ईमेल के जरिए इस्तीफा देना होता है। इसमें प्रोफेशनल शब्दों का इस्तेमाल किया जाता है। बहुत सारे लोग अपने इस्तीफे में नौकरी के दौरान सीखने के लिए अपने बॉस को धन्यवाद भी देते हैं। इसके अलावा विदाई प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए कुछ लोग संपर्क में रहने का वादा भी करते हैं।

दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो सीधे मुद्दे पर आना पसंद करते हैं। इस इस्तीफे में शख्स सीधे मुद्दे पर आया और बॉलीवुड सॉन्ग के जरिए उसने बताया कि इस नौकरी से उसकी नींद, उसका चैन उड़ गया है। इसके बाद उसने एक तरह से बॉस को चेतावनी देते हुए लिखा कि 'मेरा हो गया।' सॉन्ग के लिरिक्स से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शख्स अपनी नौकरी से खुश नहीं था। वह काम के वर्कलोड से परेशान था। इसलिए उसने अपने बॉस को अलग अंदाज में रिजाइन दे दिया। 

अगली खबर