बुजुर्ग महिलाओं के बीच जबरदस्त फाइट, वीडियो देख कहेंगे- 'इन्हें WWE में भेजो भाई'

Funny Fight Video: अक्सर आपने बच्चों को किसी बात पर आपस में लड़ते हुए देखा होगा। लेकिन, जरा सोचिए अगर दो बुजुर्ग किसी बात पर आपस में भिड़ जाए और उनके जबरदस्त तरीके से हाथापाई हो तो कैसा नजारा होगा? इस वीडियो को देखने के बाद आपको यह अंदाजा लग जाएगा।

Fight Video Two Women Funny Fight Video Share on social Media
बुजुर्ग महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आपस में भिड़ गईं दो बुजुर्ग महिलाएं
  • दोनों के बीच हुई जबरदस्त फाइट
  • वीडियो देख लोग लगा रहे ठहाके

Funny Fight Video: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई वीडियो जरूर छाया रहता है। कई बार तो ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। वहीं, कुछ को देखकर लोग जमकर ठहाके भी लगाते हैं। इसी कड़ी में बुजुर्ग महिलाओं का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे देखने के बाद आपको हैरानी भी होगी और जमकर ठहाके भी लगाएंगे। क्योंकि, वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाओं के बीच जिस तरह की फाइट हुई है उसे देखने के बाद आप एक ही बात बोलेंगे, ' इन दोनों को फौरान  WWE में भेजो भाई'।

अक्सर आपने बच्चों को किसी बात पर आपस में लड़ते हुए देखा होगा। लेकिन, जरा सोचिए अगर दो बुजुर्ग किसी बात पर आपस में भिड़ जाए और उनके जबरदस्त तरीके से हाथापाई हो तो कैसा नजारा होगा? इस वीडियो को देखने के बाद आपको यह अंदाजा लग जाएगा। दो बुजुर्ग महिलाओं के बीच किसी को बात को लेकर आपस में बहस चल रही होती है। कुछ ही पल बाद मामला गरमा जाता है और हाथापाई शुरू हो जाती है। दोनों महिलाएं एक-दूसरे के बालों को पकड़ लेती है और फिर शुरू हो जाता है जबरदस्त खेल। देखें वीडियो...

बुजुर्ग महिलाओं के बीच जबरदस्त लड़ाई

वीडियो देख कर आप भी सोच रहे होंगे कि दोनों का एनर्जी लेवल गजब का है और कोई किसी से कम नहीं है। हालांकि, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इसे बार-बार देख रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'funnyvideos1377' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर