5 साल आर्मी में रहने के बाद महिला अचानक बन गई एडल्ट स्टार, बेहद दिलचस्प है कारण

इस महिला का नाम केली गुनेर (Kayley Gunner) है। केली ने तकरीबन पांच साल तक अमेरिका की आर्मी में अपनी सेवा दी। लेकिन, अचानक उन्होंने इस नौकरी को छोड़ने का फैसला लिया और एडल्ट स्टार बन गई।

Former Army sergeant switches career to become a Adult star
आर्मी की नौकरी छोड़कर एडल्ड स्टार बन गई महिला  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • केली ने पांच साल तक अमेरीका की आर्मी में अपनी सेवा दी
  • केली का सपना था एडल्ट स्टार बनना
  • दो एडल्ट मूवीज में अब तक काम कर चुकी हैं केली

दुनिया में हर किसी की अपनी ख्वाहिश होती है। किसी को बड़ा आदमी बनना होता है, किसी को नाम कमाना होता है, तो किसी को इज्जत कमाना होता है। कई बार सपनों को पूरा करने के लिए लोग बड़ी-बड़ी कुर्बानी तक देते हैं। लेकिन, एक महिला ने अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। पांच साल तक आर्मी की नौकरी करने के बाद महिला अचानक एडल्ट स्टार बन गई, क्योंकि वह शुरू से ही यह बनना चाहती थी। ये बात सुनकर भले ही आपको झटका लगा हो, लेकिन सच है। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला...

जानकारी के मुताबिक, इस महिला का नाम केली गुनेर (Kayley Gunner) है। केली ने तकरीबन पांच साल तक अमेरिका की आर्मी में अपनी सेवा दी। लेकिन, अचानक उन्होंने इस नौकरी को छोड़ने का फैसला लिया और एडल्ट स्टार बन गई। केली अब तक दो एडल्ट मूवीज में काम कर चुकी हैं और एक एडल्ट साइट पर भी वो काफी एक्टिव हैं। ये तो हम सब जानते हैं कि अमेरिका की आर्मी दुनिया की सबसे ताकतवर आर्मी मानी जाती है। केली आर्मी में सर्जेंट पद पर तैनात थीं। केली का कहना है कि पोर्न का करियर उनके लिए नया है। लेकिन, यह अनुभव काफी रोमांचक होगा।   

ये भी पढ़ें - शादी में दूल्हे राजा ने पहनी ऐसी अनोखी ड्रेस, देखते रह गए लोग, तस्वीर वायरल

एडल्ड स्टार बनना सपना था

उन्होंने कहा कि मैंने काफी कैमरा फेस किया है। मैं हमेशा से इस इंडस्ट्री में काम करना चाहती थी। मैं जानती थी कि इस फिल्ड में जाना मेरा सपना था। लिहाजा, मैंने आर्मी की नौकरी छोड़कर इसमें जाने का फैसला लिया। अब जब मैं इस फील्ड में आ गई हूं तो लोगों को दिखा सकती हूं कि मैं क्या कर सकती हूं।  धीरे-धीरे केली इस सेक्टर में फेमस होने लगी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर एक सेशन आयोजित किया था, जहां उन्होंने कई लोगों से बात की। केली इस सेक्टर में आकर काफी खुश हैं और आगे अपनी जिंदगी को एक नये मुकाम पर ले जाना चाहती हैं। 

अगली खबर