Viral Video: शादी में नाचते-नाचते बेकाबू हो गई महिला, फिर जो हुआ उसे देखकर लगाएंगे ठहाके

Funny Dance Video: शादी में एक महिला इस तरह डांस करने लगी, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। आलम ये है कि अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Funny Dance video woman dance video goes viral on social media
डांस से मचाया धमाल...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शादी में महिला ने किया जबरदस्त डांस
  • डांस करते-करते गिर गई महिला
  • वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Dance Video: सोशल मीडिया की 'दुनिया' में अगर आप 'चक्कर' लगा रहे हैं तो यकीन मानिए ऐसे-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाएगा। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। एक ऐसा ही मजेदार ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद आप जोर-जोर से ठहाके लगाएं!

शादियों में, पार्टी-फंक्शन में....या फिर अन्य कार्यक्रमों में कई लोग ऐसे होते हैं जो काफी मौज-मस्ती करते हैं। कुछ लोग इस तरह से मस्ती करने लगते हैं कि उन्हें बिल्कुल ही होश नहीं रहता है कि उनके अगल-बगल भी लोग हैं। एक शादी में एक महिला कुछ इस तरह ही मस्त होकर डांस कर रही थी। महिला को देखकर लगता है कि वह 'नशे' में है। लिहाजा, डांस करते हुए वह कभी इधर जाती है, तो कभी दूसरी तरफ। लेकिन, कुछ समय बाद नाचते-नाचते वह एक खंभे के साथ ही गिर पड़ती है। जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। देखें वीडियो...

डांस का ऐसा जुनून...

वीडियो देखकर यकीनन आपको भी जरूर हंसी आई होगी। साथ ही सोच रहे होंगे कि इस तरह कौन डांस करता है भाई? लेकिन, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स इस पर काफी चटकारे भी ले रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@YoufeckingIdiot'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और मजेदार कमेंट करते हुए चटकारे भी ले रहे हैं। 

अगली खबर