Viral: 10 रुपए के नोट पर लड़की ने प्रेमी के लिए लिखी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर छा गया मामला

Funny Photo: एक लड़की ने शादी से बचने के लिए गजब उपाय भिड़ाया है। उसने 10 रुपए के नोट पर अपने प्रेमी को मैसेज लिखा कि मुझे 26 अप्रैल से पहले भगाकर ले जाओ।

Funny Photo Kusum Message to Vishal on 10 rupees note photo goes viral
शादी से बचने के लिए धांसू जुगाड़  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शादी से बचने के लिए लड़की का मजेदार जुगाड़
  • 10 रुपए के नोट पर लिखी मजेदार बात
  • लड़की ने प्रेमी से कहा- 'मुझे भगाकर ले जाओ'

Today Viral Photo: सोशल मीडिया (social Media) पर कब, कौन सा मामला छा जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ के बारे में जानकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। मामला चाहे जो भी हो यूजर्स इन पर जमकर चटकारे लेते हैं। एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जिसे देखकर लोगों को हैरानी भी हो रही है और जमकर मजे भी ले रहे हैं। दरसअल, 10 रुपए के नोट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिस पर एक लड़की ने अपने प्रेमी के लिए मजेदार बात लिखी है। जिस पढ़कर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे। 

वायरल तस्वीर (Viral Photo) में आप देख सकते हैं किस तरह एक लड़की ने 10 रुपए के नोट अपने दिल की बात लिखी है। लड़की ने लिखा, '  विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना I Love You, तुम्हारी कुसुम'। अब ये तस्वीर वायरल हो गई है और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग मजेदार कमेंट करते हुए इसे शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, '  26 अप्रैल से पहले कुसुम का ये मैसेज विशाल तक पहुंचाना है'। दो प्यार करने वालों को हर हाल में मिलाना है। किसी कहना है कि कहीं ऐसा ना हो 26 अप्रैल को 10 विशाल कुसुम को भगाने के लिए पहुंच जाएं। तो आइए, देखते हैं लोग इस मजेदार पोस्ट पर किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। 

तो इस पोस्टर पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताए।

अगली खबर