Video: 'नशे' में पुलिसवाला बीच सड़क करने लगा ऐसी हरकत, वीडियो देख कहेंगे, 'दारू बदनाम कर दी...'

Funny Video: नशे में धुत एक पुलिसवाला बीच सड़क ही 'तांडव' मचाने लगा। पुलिसवाले की हरकत देख लोग दंग रह गए। वहीं, अब यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनता जा रहा है और लोग चटकारे लेने लगे हैं।

Funny Video Drunk Police Man Funny Video Goes Viral on Social Media
नशे में धुत पुलिसवाले का गजब अंदाज...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नशे में धुत पुलिसवाले ने मचाया गदर!
  • पुलिसवाले की हरकत देख लोग रह गए दंग
  • वीडियो देख लोगों की छूट रही हंसी

Funny Video:  अक्सर आपने लोगों को ये कहते हुए सुना होगा कि नशा करना बुरी आदत होती है। क्योंकि, नशे में लोग किस-किस तरह की हरकत करते हैं इसका उन्हें बिल्कुल ही अहसास नहीं रहता है। कई बार तो नशे में लोग ऐसा काम करते हैं, जिसके बारे में जानकर 'दुनिया' दंग रह जाती है। सोशल मीडिया पर भी इसके कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। हालांकि, कुछ वीडियो को देखकर हंसी भी आती है जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। एक ऐसा ही वीडियो लोगों के बीच 'चक्कर' लगा रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी नशे में बीच सड़क ही अजीबोगरीब हरकत करने लगा। 

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद आपको एक गाना जरूर याद आ जाएगा, '  थोड़ी सी जो पी ली है...चोरी तो नहीं की है...'। क्योंकि, नशे में पुलिसवाला जिस तरह की हरकत कर रहा है उसे देखकर तो यही लगता है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं नशे में धुत एक पुलिसकर्मी कार को पकड़े हुए है और उसके कदम डगमगा रहे हैं। वहीं, एक और पुलिसवाला उसे संभालने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, वह आपे से बाहर हो रहा है। तो पहले ये मजेदार वीडियो को देख लें...

हंसी भी हैरानी भी...

वीडियो देखकर आपको भी हंसी जरूर आ रही होगी। लेकिन, सोच रहे होंगे कि एक पुलिसवाला ही ऐसी हरकत करेगा तो आम पब्लिक का क्या भरोसा? इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'funny_reel_video' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। कोई इस वीडियो पर ठहाके लगा रहा है, तो किसी का कहना है कि इस तरह के पुलिसवाले ही पुलिस को 'बदनाम' करते हैं। इस वीडियो पर आपकी क्या राय कमेंट कर जरूर बताएं।
 

अगली खबर