Viral Video: ऊंट के साथ सेल्फी ले रही थी महिला, लेकिन बन गया ऐसा पोपट देखकर नहीं रुकेगी हंसी

Selfie Funny Video: एक महिला मजे लेते हुए ऊंट के साथ सेल्फी ले रही थी। लेकिन, अचानक ऊंट ने सारा गेम पलट दिया और महिला का पोपट बन गया।

Funny Video Woman Click Selfie With Camel Then What Happened Watch Viral Video
ऊंट ने तो गजब कर दिया  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सेल्फी लेने के लिए ऊंट के पास पहुंच गई महिला
  • ऊंट ने गजब अंदाज में किया महिला पर हमला
  • वीडियो देखकर लगाएंगे जमकर ठहाके

Selfie Viral Video: लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। कई लोग तो जहां भी जाते हैं बिना सेल्फी लिए रह नहीं सकते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो सेल्फी के लिए जान पर खेल जाते हैं। इसी कड़ी में एक महिला ने सेल्फी लेने के लिए जो किया और उसके साथ जो हुआ उसे देखकर आप जमकर ठहाके लगाएंगे। आलम ये है लोगों को यह वीडियो (Video) काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

कई लोगों को पहाड़ पर, नेचर के बीच, जंगलों में, पानी में या फिर जानवरों के बीच सेल्फी लेना अच्छा लगता है। इसके लिए कई बार लोग काफी दूर निकल जाते हैं, तो कई बार काफी पैसे भी खर्च करते हैं। एक महिला भी सेल्फी लेने के लिए ऊंट के पास पहुंच गई। वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं ऊंट एक मैदान में खड़ा है। वहीं, तार से पूरे मैदान को घेरा गया है। एक महिला तार के पास पहुंच जाती है, जहां ऊंट खड़ा होता है। इसके बाद महिला हंसते हुए उसके साथ सेल्फी लेने लगती है। महिला जैसे ही तस्वीर क्लिक करती है ऊंट सिर पर हमला कर देता है। परिणाम ये होता है कि महिला का पोपट बन जाता है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  Shocking Video: बकरे और इंसान के बीच हेड टू हेड जबरदस्त फाइट, देखें क्या हुआ लड़ाई का अंजाम?

महिला के साथ तो खेल हो गया

वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'afvofficial' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, 16 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए है और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। किसी का कहना है कि ये तो लव बाइट है। किसी का कहना है कि महिला के साथ तो खेल हो गया। 

अगली खबर