Ganesh Chaturthi:अग्निपथ के 'श्रीगणेशा देवा' गाने पर विदेशी अंकल का देसी स्वैग, वीडियो वायरल

Ganesh Chaturthi 2021: सोशल मीडिया पर एक विदेशी अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीगणेशा देवा गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Ganesh Chaturthi VIDEO in uncle ricky pond dance on shree ganesha deva song video viral in hindi
विदेशी अंकल का धमाकेदार डांस...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • विदेशी का अंकल का देसी 'अवतार'
  • 'श्रीगणेशा देवा' गाने पर धमाकेदार डांस
  • वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Ganesh Chaturthi 2021: ये तो हम सब जानते हैं सभी देवताओं में सबसे पहले गणेश जी की पूजा होती है। ऐसा कहा जाता है कि गणेश जी की पूजा किए बिना कोई कार्य संपन्न नहीं होता है। इस साल गणेश चतुर्थी 10 सितंबर यानी आज से मनाई जा रही है। देशभर में इसे लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है। इस मौके पर सोशल मीडिया भी गुलजार है। लोग तरह-तरह के मैसेज, तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। लेकिन, गणेश चतुर्थी पर विदेश से एक ऐसे वीडियो सामने आया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में एक विदेशी 'अंकल' ने 'देवा श्रीगणेशा देवा' गाने पर धमाकेदार डांस किया है। अंकल का डांस लोगों का काफी पसंद आ रहा है।

यूएस के रहने वाले 'ricky pond' जानेमाने सोशल मीडिया स्टार हैं, जो अक्सर देसी गानों पर डांस करते रहते हैं। जिस तरह से रिकी पोंड डांस करते हैं वो लोगों का दिल जीत लेता है। उनके वीडियो पर लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। इसी कड़ी में अब उन्होंने गणेश चतुर्थी पर एक मजेदार वीडियो बनाया है। वीडियो में देख सकते हैं रिकी कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं, बैकग्राउंड में बॉलीवुड फिल्म अग्निपथ का गाना 'श्रीगणेशा देवा' बज रहा है। इस गाने पर अंकल काफी मस्त होकर डांस कर रहे हैं। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)

विदेशी अंकल का देसी स्वैग

अंकल का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इतना ही डांस की जमकर तारीफ भी हो रही है। आलम ये है कि अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'ricky.pond' ने खुद शेयर किया है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। जबकि, 32 हजार से ज्यादा लोग वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वहीं, वीडियो पर यूजर्स लगातार मजेदार कमेंट किए जा रहे हैं। किसी का कहना है कि जबरदस्त डांस है। किसी का कहना है कि आप रॉकस्टार हैं। 

अगली खबर