VIDEO: लापरवाही की इंतेहा! चलती कार से गिरी मासूम, पलटकर किसी ने देखा तक नहीं, शॉकिंग नजारा

Shocking Video: सोशल मीडिया पर चीन से एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जहां एक मासूम बच्ची चलती कार से गिर पड़ी। इस वीडियो को देखने के बाद लोग भड़क गए हैं।

girl fell from moving car in China Then What Happened Watch Viral Video
कार से गिरी बच्ची  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चीन से चौंकाने वाला वीडियो आया सामने
  • एक बच्ची चलती कार से गिर पड़ी
  • ड्राइवर को भनक तक नहीं लगी, वीडियो वायरल

Shocking Video: सोशल मीडिया पर अगर आप एक्टिव हैं, तो आपको ऐसे-ऐसे वीडियो (Video) देखने को मिल जाएंगे, जिन्हें देखकर कई बार तो रोंगटे खड़े हो जाते हैं। वहीं, कुछ वीडियो को देखकर लोगों का दिन बन जाता है। जबकि, कुछ वीडियो (Shocking Video) पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने लोगों का दिल दहला दिया है। क्योंकि, इस वीडियो में एक मासूम बच्ची चलती कार से गिर पड़ी। हैरानी की बात ये है कि किसी ने उसे पलटकर देखा तक नहीं। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

यह वायरल वीडियो (Viral Video) चीन के शंघाई का है। बताया जा रहा है कि निंगबो इलाके में एक ट्रैफिक चौराहे पर कई गाड़ियां आकर रुकती है। जैसा कि आप वीडियो (Trending Video) में देख सकते हैं, एक कार की खिड़की से छोटी बच्ची झांकते हुए नजर आ रही है। ग्रीन सिग्नल होते ही गाड़ियां आगे बढ़ने लगती है। लेकिन, इसी बीच बच्ची गाड़ी से नीचे गिर पड़ती है। बच्ची गाड़ी से गिरती है इसकी भनक गाड़ी में मौजूद ड्राइवर को भी नहीं लगती है और वो गाड़ी चलाते हुए निकल जाता है। हालांकि, दूसरी गाड़ियां अचानक वहां पहुंचती है और लोग उसी बच्ची को उठा लेते हैं। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें-  Viral: छत से गिर रहे भाई को शख्स ने यूं लपका, वीडियो देख थम जाएगी सांसें

चौंकाने वाला वीडियो

बच्ची की किस्मत अच्छी थी कि वो बच गई। लेकिन, इस घटना में उसे हल्की चोटें आई हैं। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। ट्विटर पर इस वीडियो को '@sirajnoorani' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। लेकिन, इस नजारे को देखकर लोगा काफी हैरान हैं। कुछ लोग ड्राइवर पर गुस्सा निकाल रहे हैं, तो कुछ लोग मां-बाप को खरी कोटी सुना रहे हैं। 

अगली खबर