बिना हाथ लगाए लड़की ने यूं खोला फोन का पासवर्ड, अजीब और अनोखा VIDEO हुआ वायरल

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 21, 2019 | 20:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मोबाइल फोन को अनलॉक करने के लिए अपने थूक का इस्तेमाल करने वाली एक लड़की का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पासकोड टाइप करने और स्नैपचैट खोलने के लिए लड़की ने अपनी लार का इस्तेमाल किया।

Girl opened the passcode of the phone in a unique way
लड़की ने अनोखे तरीके से खोला फोन का पासकोड 

सवाना, जॉर्जिया: लोग बेतुके विचारों के साथ इंटरनेट पर वीडियो डालते हैं और यह तेजी से वायरल हो जाते हैं यह कोई नई बात नहीं है। चाहे बोतल के ढक्कन को लात मारना हो या अपने चेहरे पर कॉकरोच डालना, लोगों ने कई तरह के विचित्र कंटेंट की सोशल मीडिया पर बाढ़ ला दी है। अब, एक लड़की के अपने मोबाइल फोन को अजीब तरीके से अनलॉक करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

एक रेस्तरां में अपनी खुद की लार की बूंदों का इस्तेमाल करके अपने स्मार्टफोन को अनलॉक करने वाली एक 19 वर्षीय लड़की के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचाई हुई है। जेसिका बर्नियर जॉर्जिया के सवाना में एक रेस्तरां में अपने प्रेमी के साथ खाना खा रही थीं और तभी उन्होंने अपने इस अजीब और अनोखे हुनर का खुलासा किया।

जेसिका ने अपने फोन का पासवर्ड टाइप किया और स्नैपचैट को अपने हाथों की बजाय अपनी लार का इस्तेमाल करके खोला। जेसिका के ऐसा करने का एक वीडियो शेयर करने के लिए उसके प्रेमी रयान टिटो ने TikTok का इस्तेमाल किया। यहां आप यह वीडियो देख सकते हैं।

वीडियो में, जेसिका को अपने थूक के साथ पासकोड टाइप करते और अपने फोन को अनलॉक करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'मेरी gf को सबके सामने लाने का आखिरी दिन।'

टिकटॉक पर वायरल हुए इस वीडियो को 1.6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 16,700 से ज्यादा शेयर मिल चुके हैं।

अगली खबर