VIRAL VIDEO: पोते के जन्म पर दादा ने शराब की बोतल के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, अब मचा बवाल

पश्चिमी चंपारण में एक बुजुर्ग को अपने पोते के जन्म के मौके पर आयोजित पार्टी में शराब की कथित तौर पर खाली बोतल के साथ डांस करना महंगा पड़ गया। कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Grandfather Dancing in family function With Empty Wine Bottle in Bihar Video Viral
शराब की बोतल के साथ डांस करना पड़ गया भारी  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • बिहार में पोते के जन्म पर दादा ने लगाए जमकर ठुमके
  • शराब की बोतल के साथ ठुमके लगाना पड़ गया महंगा
  • वीडियो वायरल होने पर पहुंचे थाने

Dance Viral Video: जब भी किसी के घर में बच्चे का जन्म होता है, तो लोग खुशी से झूम उठते हैं। लोग मिठाइयां बांटते हैं, पार्टी करते हैं। लेकिन, कई बार लोग इस तरह जश्न मनाते हैं कि मुसीबत में पड़ जाते हैं। बिहार से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पोते के जन्म पर दादा ने शराब की बोतल के साथ जोरदार ठुमके लगाए। लेकिन, उनको यह ठुमका लगाना काफी महंगा पड़ गया और थाने पहुंच गए। 
 
जानकारी के मुताबिक, पश्चिमी चंपारण में एक बुजुर्ग को अपने पोते के जन्म के मौके पर आयोजित पार्टी में शराब की कथित तौर पर खाली बोतल के साथ डांस करना महंगा पड़ गया। कार्यक्रम का वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में 60 वर्षीय रमेश सिंह ने अपने पोते के जन्म होने की खुशी में एक ऑरकेष्ट्रा पार्टी का आयोजन किया। कहा जा रहा है कि इस कार्यक्रम में महिला डांसर 'शराबी ' फिल्म के एक गाने पर डांस कर रही थी। गाने को सुनकर दादा जी भी खुद को रोक नहीं सके और खाली बोतल लेकर स्टेज पर चढ़कर डांस करने लगे जिसका लोगों ने जमकर लुत्फ उठाया और वीडियो भी बना लिया। वहीं, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

ये भी पढ़ें - Viral: बड़े मजे से हथिनी का दूध पीने लगी बच्ची, क्यूट वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

वीडियो वायरल होने पर मच बवाल

वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आ गई। शिकारपुर के थाना प्रभारी अजय कुमार नेबताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर रमेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया घटना 16 जनवरी की बताई जा रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि इस कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया है और शराब पीने को लेकर प्रचारित किया गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि बुजुर्ग शराब की खाली बोतल के साथ डांस कर रहे थे। वह खाली बोतल के साथ गाने की सिर्फ नकल कर रहे थे। अब देखना ये है कि मामले की सच्चाई क्या है?

अगली खबर