Viral Video: आज तक आपने नहीं देखा होगा ऐसा हाहाकारी नागिन डांस, बार-बार देखने का करेगा मन

Nagin Dance Video: कई लोगों में डांस का ऐसा जुनून होता है कि उन्हें जहां मौका मिलता है डांस करने लगते हैं। वहीं, कुछ लोगों को नागिन डांस (Nagin Dance Video) करना काफी अच्छा लगता है। नागिन डांस के अब तक कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। लेकिन, अब जो नागिन डांस का वीडियो सामने आया है यकीनन इससे पहले आपने ऐसा नहीं देखा होगा?

Nagin Dance Video Funny Nagin Dance Latest Viral Video
जबरदस्त नागिन डांस  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागिन डांस का एक और मजेदार वीडियो वायरल
  • लड़के ने किया हाहाकारी नागिन डांस
  • बार-बार देखा जा रहा है नागिन डांस का ये वीडियो

Nagin Dance Viral Video:सोशल मीडिया (Socail media) पर आपको डांस के एक से एक मजेदार वीडियो (Video) देखने को मिल जाएंगे। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। इसी कड़ी में हाहाकारी डांस का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपकी आंखें खुली की खुली की रह जाएंगी और बार-बार इस डांस वीडियो को देखने का मन करेगा। 

कई लोगों में डांस का ऐसा जुनून होता है कि उन्हें जहां मौका मिलता है डांस करने लगते हैं। वहीं, कुछ लोगों को नागिन डांस (Nagin Dance Video) करना काफी अच्छा लगता है। नागिन डांस के अब तक कई ऐसे वीडियो सामने आ चुके हैं, जिसे देखकर लोग जमकर ठहाके लगाते हैं। लेकिन, अब जो नागिन डांस का वीडियो सामने आया है यकीनन इससे पहले आपने ऐसा नहीं देखा होगा? इस वीडियो को देखने के बाद तो कई लोगों की बत्ती गुल हो गई। क्योंकि, शख्स ने ऐसा हाहाकारी नागिन डांस किया है जिसे बार-बार लोग देख रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

ये भी पढ़ें - इंस्टाग्राम पर इस महिला का है जलवा, करती है करोड़ों में कमाई, देखें दिलकश तस्वीरें

हाहाकारी नागिन डांस
 
वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं एक लड़का नागिन डांस करते-करते किस तरह बेकाबू हो गया है। डांस करते हुए लड़का हर किसी पर 'फन' से हमला कर रहा है। वहां, मौजूद कुछ लोग तो उसे देखकर भागने तक लगते हैं। लड़के का अंदाज देखकर ऐसा लगता है कि आज तो वो जरूर किसी को 'डसेगा'। हालांकि, लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ' नागमणि मिलने तक अपन अकेला नाचेगा'। एक अन्य यूजर ने लिखा, ' ये तो कोबरा डांस है भाई'। एक ने लिखा, ' कोबरा नहीं भाई एनाकोंडा डांस है'।

अगली खबर