Viral Video: गुलाब जामुन में इस तरह मिलाया Old Monk, वीडियो देख कहेंगे- 'नशा करने का क्या जुगाड़ है'

Gulab Jamun Old Monk Video: सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स गुलाब जामुन में ओल्ड मोंक रम मिला रहा है। इस कॉम्बिनेशन को देखने के बाद लोग हैरान भी हैं और मजा भी आ रहा है।

Gulab Jamun Old Monk rum Combination viral video in hindi
वाह क्या जुगाड़ है भाई...  |  तस्वीर साभार: Facebook
मुख्य बातें
  • गुलाब जामुन और ओल्ड मोंक का कॉम्बिनेशन
  • नशा करने के लिए शख्स ने भिड़ाया गजब का जुगाड़!
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कहते हैं शौक बड़ी चीज हैं। किसी को खाने का शौक होता है, तो किसी को घूमने का शौक होता है। किसी को पैसे कमाने का शौक तो किसी को नाम कमाने का शौक हो जाता है। लेकिन, इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी शौक हैं, जिनके शौक के बारे में जानकर हम दंग रह जाते हैं। कई बार तो उन पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो लोगों के बीच घूम रहा है, जिसमें एक शख्स का शौक देखकर आप झटका खा जाएंगे। क्योंकि, वह गुलाब जामुन में जुगाड़ भिड़ाकर Old Monk मिलाकर खाने की तैयारी कर रहा है। आलम ये है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और इस तरकीब को देखकर शख्स को 'सलाम' भी कर रहे हैं।

आज तक आपने सुना होगा कि कई लोगों को गुलाब जामुन के साथ रबड़ी मिलाकर खाना पसंद होता है। वहीं, कुछ लोग गुलाब जामुन को आइस्क्रीम के साथ भी खाते हैं। लेकिन, अगर आप से पूछा जाए कि किसी को गुलाब जामुन में रम मिलाकर खाते देखा है या फिर सुना है। यकीनन आपका जवाब ना ही होगा। तो आज आप इस वीडियो को देख कर अपना भ्रम दूर कर लीजिए। क्योंकि, एक शख्स गुलाब जामुन में रम मिलाकर खाने की तैयारी कर रही है। वीडियो में देख सकते हैं एक पैकटे गुलाब जामुन रखा हुआ है। वहीं, पास में एक रम की Old Monk बोतल भी रखी है। शक्स सूई में रम लेकर गुलाब जामुन में इंजेक्ट करता है। फिर बाद में एक ढक्कन ओल्ड मोंक लेकर उस पर डालता है और फिर चटकारे लेकर खाने की तैयारी करता है। देखें वीडियो...

क्या कॉम्बिनेशन है भाई...

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो देख चुके हैं और वीडियो पर चटकारे लेते हुए कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं की लोगों को यह कॉम्बिनेशन काफी पसंद भी आ रहा है। जबकि, गुलाब जामुन को देखकर मुंह में पानी भी आ रहा है। तो आपको यह वीडियो कैसा लगा कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर