बाल कटवाते समय किया हेयर ड्रायर का इस्तेमाल, आग का गोला बन गए सभी लोग; दिल दहला देने वाला Video

वायरल
आदित्य साहू
Updated Sep 10, 2022 | 13:36 IST

Hair Salon Fire Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करना नाई और बाल कटवाने आए शख्स के लिए जानलेवा बन जाता है। दोनों चीखते-चिल्लाते बाहर की तरफ भागते हैं।

FIRE
बाल कटवाते समय आग  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दर्दनाक वीडियो
  • बाल काटते समय नाई ने किया हेयर ड्रायर का इस्तेमाल
  • हेयर ड्रायर से हवा की जगह निकली आग

Hair Salon Fire Video: आजकल नाई बाल काटते समय हेयर ड्रायर का इस्तेमाल जरूर करता है। बाल को सही शेप में लाने के लिए हेयर ड्रायर का इस्तेमाल किया जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हेयर ड्रायर से जुड़ा एक खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आप कांप जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि हेयर ड्रायर का इस्तेमाल करना नाई और बाल कटवाने आए शख्स के लिए कैसे जानलेवा बन गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स नाई की दुकान पर बाल कटवाने गया था। बाल काटने के बाद नाई हेयर ड्रायर के प्लग को बिजली के बोर्ड में लगाता है और फिर उसे चालू करता है। नाई जैसे ही हेयर ड्रायर को चालू करता है, वैसे ही एक दर्दनाक घटना घटती है। आप देख सकते हैं कि अचानक ड्रायर से आग निकलती है, जिसकी चपेट में नाई और बाल कटवाने आया शख्स आ जाते हैं। आग इतने भीषण तरीके से लगती है कि सब कुछ खाक हो जाता है। देखें शॉकिंग वीडियो-

वीडियो देखकर कांप जाएगी रूह

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो किसी के भी रोंगटे खड़े कर देगा। वीडियो सैलून के भीतर का है। यहां हेयर कट लेने आए शख्स और नाई के साथ जो हादसा होता है, दोनों उसे जीवनभर याद रखेंगे। जैसे ही हेयरकट के बाद नाई ने ड्रायर का इस्तेमाल किया तो वैसे ही किसी ब्लास्ट की तरह आग लग जाती है। सेंकेड भर में ही पूरी दुकान खाक हो जाती है। वही नाई और बाल कटवाने आया शख्स चीखते-चिल्लाते दुकान के बाहर भागते हैं। फिलहाल यह पता नहींं चल पाया है कि वीडियो कहां का है।वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बाल कटवाते समय भी चौकन्ना रहने की सलाह दे रहे हैं। वीडियो ट्विटर पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

अगली खबर