Video:शराबी ने आधी रात में किया 112 नंबर पर कॉल, पुलिसकर्मी पहुंचे तो बोला- चैक कर रहा था कि पुलिस आएगी या नहीं

वायरल
किशोर जोशी
Updated Feb 13, 2022 | 10:17 IST

सोशल मीडया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक नशे में धुत शख्स का है जिसने आधी रात में पुलिस कंट्रोल रूम नंबर 112 पर कॉल पुलिस बुला ली वो भी केवल चैक करने के लिए

Haryana: Drunk man dials 112 for police just to check whether they come or not, watch video
हरियाणा के पंचकूला का है मामला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
मुख्य बातें
  • नशे में धुत शख्स ने आधी रात को 112 कंट्रोल रूम पर किया कॉल
  • मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी तो बोला- मैं चैक कर रहा था कि पुलिस आएगी या नहीं
  • हरियाणा के पंचकूला का है मामला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पंचकुला: हरियाणा के पंचकुला में एक अजब मामला सामने आया है जहां एक शराबी ने पुलिस कंट्रोल रूम 112 में यह जानने के लिए कॉल किया कि नंबर प्रॉपर काम कर रहा है कि नहीं और नंबर पर कॉल कर पुलिस आती है या नहीं। नशे में धुत शख्स ने पुलिस के आपातकालीन नंबर 112 डायल किया और कुछ समय बाद ही पुलिस उसके पास पहुंच गई। इसके बाद जब पुलिसकर्मियों ने उससे बात की तो वो भी हैरान रह गए। इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पेशे से दिहाड़ी मजदूर नरेश कुमार (42) ने शुक्रवार की सुबह करीब 12 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन किया और मदद मांगी। पुलिस जब रायपुर रानी के पास मौके पर पहुंची और उस व्यक्ति का पता लगाया, तो उसने कहा कि मोरनी नाम की जगह से उसकी शाम शाम की बस छूट गई थी इसलिए उसने घर की ओर चलने का फैसला किया। वीडियो में वह पुलिसकर्मियों को बता रहा है कि रास्ते उसने बीयर पी और 112 नंबर डायल करके यह जांच करने की कोशिश की कि क्या पुलिस इतनी देर से आएगी या नहीं।

बताई कॉल करने की वजह

15 मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस अधिकारियों ने उससे कई बार पूछा कि क्या वह किसी परेशानी में है। हालांकि, उस व्यक्ति ने उन्हें बताया कि उन्हें कोई समस्या नहीं है। उसने बेतरतीब ढंग से नंबर डायल किया। वीडियो में शख्स बता रहा है कि वह टपरिया गांव का रहने वाला है और ऐसे ही घूमने गया था।  शख्स बताता है कि उसकी गाड़ी छूट गई थी फिर मैंने सोचा क्यों ना कॉल कर चैक करूं कि 112 नंबर काम कर रहा है या नहीं। शख्स बताता है कि उसने तीन बीयर पी है।

अगली खबर