मेरठ में एंबुलेंस में खत्म हुआ तेल तो ट्रैक्टर से खींची गई गाड़ी, आप नेता संजय सिंह का तंज- ये डबल इंजन है?-Video

ambulance pulled from tractor in meerut:उत्तर प्रदेश के मेरठ में स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही का एक नमूना सामने आया जब एक एंबुलेंस को ट्रैक्टर से खींचना पड़ा, ऐसा मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है।

Meerut ambulance viral video
मेरठ में एक एंबुलेंस में तेल खत्म होने के बाद उसे ट्रैक्टर से सहारे कुछ किलोमीटर तक खींचकर ले जाया गया  |  तस्वीर साभार: Twitter

Meerut ambulance viral video: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक एंबुलेंस में तेल खत्म होने के बाद उसे ट्रैक्टर से सहारे कुछ किलोमीटर तक खींचकर ले जाया गया, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसे शेयर कर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (AAP Leader Sanjay Singh) ने  उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर तंज कसा है और कहा है-आदित्यनाथ जी क्या यही है आपका डबल इंजन?

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार बताया जा रहा है कि ये मामला मेरठ जनपद से सामने आया है, बताते हैं कि बिजनौर से मेरठ के लिए चली एंबुलेंस का मवाना क्षेत्र में अचानक तेल खत्म हो गया।  जिसमें कारण वह रास्ते में खड़ी हो गई ऐसे में एंबुलेंस में सवार पीड़ित महिला दर्द से छटपटा रही थी।

इस दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने ट्रैक्टर-ट्रॉली से एंबुलेंस को बांधकर पेट्रोल पंप तक पहुंचाया, मामले की खबर लगते ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

वीडियो शेयर कर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने लिखा, 'एंबुलेंस में तेल ख़त्म महिला तड़प रही है ट्रैक्टर से ऐम्ब्युलेंस खिंची जा रही है'

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बिजनौर में एक अस्पताल ने एक महिला की तबियत अधिक खराब होने पर 108 एंबुलेंस से मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया था लेकिन एंबुलेंस मरीज को अस्पताल पहुंचाती उससे पहले ही उसमें डीजल खत्म हो गया। 


 

अगली खबर