T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच पर मीम्स की बाढ़, सोशल मीडिया इस तरह लोग बता रहे दिल का हाल

IND vs PAK Memes T20 World Cup 2021: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर लोगो में किस तरह का उत्साह रहता है इससे हम सब वाकिफ हैं। लेकिन, टीम इंडिया की हार से लोग काफी दुखी हैं। इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर मीम सेना काफी एक्टिव है।

IND vs PAK Memes T20 World Cup 2021: Twitter floods with memes after India BIG defeat against Pakistan
भारत-पाक मैच पर मजेदार मीम्स की बरसात....  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया
  • हार से भारतीय फैन्स को लगा बड़ा झटका
  • सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात!

IND vs PAK Memes T20 World Cup 2021: 29 साल बाद वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में पाक ने टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया। इस हार से भारतीय फैंस को गहार झटका लगा है। वहीं, पाकिस्तानी प्रशंसकों का खुशी का ठिकाना नहीं है। आलम ये है कि सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपनने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं। यूजर्स एक से एक मजेदार मीम्स, जोक्स और फनी फोटो शेयर कर रहे हैं।

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर लोगो में किस तरह का उत्साह रहता है इससे हम सब वाकिफ हैं। लेकिन, टीम इंडिया की हार से लोग काफी दुखी हैं। इस मैच को लेकर सोशल मीडिया पर मीम सेना काफी एक्टिव है। आलम ये है कि ताबड़तोड़ मजेदार मीम्स की 'बरसात' हो रही है। कुछ लोग इस हार के लिए कप्तना कोहली को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और उनके ऊपर काफी फनी मीम बना रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि मैच हारे तो हारे भाईचारा बनी रहे। ट्विटर पर #IndiaVsPak के साथ-साथ IndianTeam, विराट कोहली, टीम इंडिया समेत कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। तो आइए, देखते हैं इस मैच को लेकर यूजर्स किस तरह के रिएक्शन दे रहे हैं...

अगली खबर