पाकिस्तान की जीत पर 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स ने अब कही ऐसी बात, वीडियो वायरल

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के रहने वाले मोमिन शाकिब पिछले वर्ल्ड कप से सुर्खियों में आए थे। जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था तो मोमिन ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ही छा गए थे। उनके वीडियो पर अक्सर यूजर्स मीम बनाते रहते हैं। इतना ही नहीं मुकाबले से कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया गया था, जो काफी वायरल हुआ था।

T20 World Cup 2021 India Vs Pakistan momin saqib new video viral
मोमिन शाकिब का नया वीडियो वायरल  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया
  • पाकिस्तान की जीत पर मोमिन शाकिब ने दिए मजेदार रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

T20 World Cup 2021: टी20 विश्व कप मुकाबले में रविवार को पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। करीब 29 साल बाद पाकिस्तान को यह कामयाबी मिली है। क्योंकि, इससे पहले वर्ल्ड कप में कभी भी पाकिस्तान ने भारत को नहीं हराया था। इस महामुकाबले को लेकर सोशल मीडिया भी गुलजार है। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर यूजर्स जमकर मीम, जोक्स और फनी कटेंट शेयर कर रहे हैं। कुछ लोग जहां टीम इंडियो को लताड़ रहे हैं, तो कुछ लोग पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जयजयकार कर रहे हैं। इसी कड़ी में 'मारो मुझे मारो' वाले शख्स का वीडियो एक बार फिर सुर्खियों में है। पाकिस्तान की जीत पर मोमिन शाकिब ने गबज के रिएक्शन दिए हैं, जिस पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं।

पाकिस्तान के रहने वाले मोमिन शाकिब पिछले वर्ल्ड कप से सुर्खियों में आए थे। जब टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था तो मोमिन ने पाकिस्तानी खिलाड़ियों की जमकर क्लास लगाई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ही छा गए थे। उनके वीडियो पर अक्सर यूजर्स मीम बनाते रहते हैं। इतना ही नहीं मुकाबले से कुछ दिन पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया गया था, जो काफी वायरल हुआ था। वहीं, अब मैच के दौरान का भी उनका वीडियो वायरल हो रहा है। मोबिन ग्राउंड में मैच देखने पहुंचे थे। जब पाकिस्तान टीम जीतने लगी तो वह काफी खुश नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह पाकिस्तानी झंडा लेकर वह अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। ठीक उसी वक्त अचानक पीछे से एक शख्स कहता है 'बदल गया भाई बदल गया', इस पर मुस्कुराते हुए मोमिन कहते हैं 'जीत गए भाई जीत गए'। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Momin Saqib (@mominsaqib)

एक बार फिर छाए मोमिन

मोमिन का रिएक्शन देखकर आप भी समझ गए होंगे कि वह कितने खुश हैं। सालों का इंतजार उनका आखिर खत्म हुआ। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो खुद 'mominsaqib' ने शेयर किया है। वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। वहीं, 16 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, ' बस करो भाई हमारे जज्बात का भी ख्याल रख लो'। एक अन्य लिखा, ' आखिरकार वक्त बदल गया और जज्बात भी बदल गए'।

अगली खबर