Adorable video: 'आप यहां आए किसल‍िए', सालियों ने यूं रोका जीजा का रास्‍ता, बारातियों के चेहरे भी खिल उठे

Viral Video: सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें दूल्‍हे के साथ उसकी होने वाली सालियों की प्‍यारभरी नोंकझोंक देखने को मिल रही है। आप भी देख‍िये ये प्‍यारा सा वीडियो।

Adorable video: 'आप यहां आए किसल‍िए', सालियों ने यूं रोका जीजा का रास्‍ता, बारातियों के चेहरे भी खिल उठे
Adorable video: 'आप यहां आए किसल‍िए', सालियों ने यूं रोका जीजा का रास्‍ता, बारातियों के चेहरे भी खिल उठे  |  तस्वीर साभार: Instagram

Viral video: सोशल मीडिया पर अक्‍सर कई वीडियो शेयर होते रहते हैं, जो खूब सुर्खियां बटोरते हैं। शादियों के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते हैं, जो खूब धमाल मचाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें होने वाले जीजा के साथ सालियों की नोंकझोंक देखते ही बनती है। यह वीडियो किसी के भी चेहरे पर मुस्‍कान ला देने वाला है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्‍हा बारात के साथ जैसे ही दुल्‍हन के दरवाजे पर पहुंचता है, वहां कई लड़कियां और कुछ लड़के उनके स्‍वागत के लिए हाथों में फूल लिए खड़े हैं। दूल्‍हे के पहुंचते ही वे गाना शुरू कर देते हैं 'आप यहां आए किसलिए?' जवाब में दूल्‍हा भी कहता है, 'आपने बुलाया इसलिए।' बातों का सिलसिला यूं ही गाने के साथ आगे बढ़ता है और दूल्‍हा कहता है कि वे उनकी बहन को ले जाने आए हैं। लेकिन लड़कियां दूल्‍हे को अंदर नहीं जाने देतीं।

दुल्हन की बहनों और सखियों का यह अंदाज देखकर दूल्‍हे के साथ-साथ उसके परिवार के सदस्‍यों और बारात की भी हंसी छूट जाती है। सबके चेहरे पर मुस्‍कान साफ देखी जा सकती है। यह वीडियो इंस्‍टाग्राम पर 'द शादी स्‍वैग' नाम के अकाउंट से अपलोड किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, 'इंटरनेट पर अभी का सबसे प्‍यारा वीडियो। उन्‍हें टैग करें, जिनकी जल्‍द शादी होने वाली है।' इस वीडियो को अब तक 179,492 व्‍यूज मिल चुके हैं।

अगली खबर