Viral Video: इसे कहते हैं देसी जुगाड़! बाढ़ में कार बह न जाए इसलिए लगाया जबरदस्त दिमाग, मजेदार वीडियो

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर जुगाड़ के काफी मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन, अब जो वीडियो शेयर किया गया है उसे देखकर लोग दंग रह गए हैं।

Jugaad Video man save car to flood with unique style desi jugaad video viral in hindi
बेहतरीन देसी जुगाड़...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • देसी जुगाड़ का बेहतरीन नमूना
  • कार को बचाने के लिए शख्स ने भिड़ाया गजब का जुगाड़
  • वीडियो देख दंग रह गए लोग

Jugaad Video:  जुगाड़ के मामले में भारतीयों का जवाब नहीं है। 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' को लेकर पूरी दुनिया में भारत की एक अलग पहचान है। जुगाड़ सी बनी चीजों के एक से एक मजेदार वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो को देखकर तो लोगों की हंसी छूट जाती है। जबकि, कुछ को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुल रही जाती है। इसी कड़ी में देसी जुगाड़ का एक मजेदार वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और हैरानी भी होगी। क्योंकि, बाढ़ में कार बह न जाए इसके लिए ऐसा जुगाड़ भिड़ाया जिसे देखकर लोग दंग रह गए। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं।

ये तो हम सब जानते हैं कि इन दिनों देश के कई हिस्सों में जमकर बारिश हो रही है। जिसके कारण कुछ राज्यों में बाढ़ जैसे हालात हैं। कुछ जगहों पर तो ऐसी स्थिति है कि लोग घरों की छतों पर रहने को मजबूर हैं। वहीं, कई इलाकों में बाढ़ के पानी का बहाव इतनी तेज है कि गाड़ियां भी बह जा रही है। ऐसे में तेलंगाना से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। क्योंकि, यहां एक शख्स ने कार को बहने से बचाने के लिए गजब का देसी जुगाड़ भिड़ाया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि गली में पानी भरा हुआ है। एक कार आधी डूबी हुई है। वहीं, छत पर खड़ा एक शख्स कार के दोनों हिस्सों को रस्सी से बांधने के बाद उस रस्सी को छत के खंभों से बांध रहा है। लोग इस नजारे को देखने के बाद काफी हैरान भी हैं। देखें वीडियो... 

क्या जुगाड़ भिड़ाया है...

इस पूरे मामले को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इस वीडियो को 'Saffron Sagar Goud' नाम के यूजर ने शेयर किया है। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और मजेदार 'जुगाड़ टेक्नोलॉजी' जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

अगली खबर