Buzz: विक-कैट की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़, लोग इस तरह ले रहे मजे

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे और उसके बाद क्रिश्चियन रीति-रिवाज से कपल की व्हाइट वेडिंग होगी। दोनों की शादी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में होने की संभावना है।

Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding netizens share memes and jokes
कटरीना-विक्की की शादी को लेकर लोग जमकर ले रहे मजे  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • विक्की कौशल-कटरीना कैफ की शादी को लेकर माहौल गर्म
  • शादी को लेकर जोर-शोर से चल रही हैं तैयारियां
  • सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर कर रहे मजेदार मीम्स

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ की शादी को लेकर इन दिनों माहौल गर्म है। हालांकि, शादी कब होगी इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आ सकी है। लेकिन, तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की सेरेमनी 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। कहा यहां तक जा रहा है कि सात से 9 दिसंबर के बीच दोनों की शादी होगी। इन दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चाओं का बाजार गर्म है। यूजर्स मजे लेते हुए एक से एक मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर कर रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे और उसके बाद क्रिश्चियन रीति-रिवाज से कपल की व्हाइट वेडिंग होगी। दोनों की शादी 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में होने की संभावना है। सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर इस शादी का जश्न मना रहे हैं। कुछ लोग जहां विक्की कौशल की पुरानी तस्वीर शेयर कर मजे ले रहे हैं। तो कुछ लोग जोक्स शेयर कर इस शादी पर चटकारे ले रहे हैं। आलम ये है कि ट्विटर पर #KatrinaVickywedding ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए यूजर्स सोशल मीडिया पर भी इस शादी को लेकर माहौल बनाए हुए हैं। तो आइए, देखते हैं यूजर्स किस तरह का रिएक्शन दे रहे हैं। 

अगली खबर