Viral Video: तेंदुए ने किया शख्स पर हमला, कुत्तों के आने पर सरपट दौड़ा

Hyderabad Leopard Viral Video: तेंदुए का एक शख्स पर हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Leopard Viral video
Video Grab  

नई दिल्ली: लॉकडाउन के कारण लोग अपने घरों में बंद हैं। इस दौरान देश के कई हिस्सों से जंगली जानवर के सड़क पर नजर आने की घटना सामने आई है। कई जगह जंगली जानवर आबादी वाले क्षेत्रों में भी नजर आए। ऐसा ही घटना तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में सामने आई है, जहां एक बाघ दिन में सड़क पर नजर आया। इतना ही नहीं बाघ ने एक शख्स पर हमला भी किया। हालांकि, बाघ अवारा कुत्तों का झुंड देखे वहां से भाग जाता है। तेंदुए के हमले की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

तेंदुए ने शख्स के पैरों को पकड़ा

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग सड़क पर खड़े हैं और तभी अचानक तेंदुआ आ जाता है। दोनों शख्स वहां से भागने की कोशिश करते हैं। एक शख्स जल्दी से ट्रक में चढ़ जाता है जबकि दूसरा शख्स भागने की कोशिश करता है। वह पास की एक दुकान में घुसने का प्रयास करता है लेकिन नाकाम रहता है। इसके बाद वह पर फिर वापस आकर ट्रक पर चढ़ने की कोशिश करता है। मगर तेंदुआ उसके पैरों को पकड़ लेता है। हालांकि, शख्स किसी तरह अपने पैर झटककर ट्रक में चढ़ जाता है।

कुत्तों का झुंड देख भागा बाघ

इसी बीच कुत्तों का एक झुंड वहां से गुजरता है जिसके देख तेंदुआ भागने की कोशिश करता है। कुत्ते उसके करीब आकर भौंकना शुरू कर देते हैं। अपने लिए प्रतिकूल माहौल को देखते हुए तेंदुआ वहां से भाग जाता है। तेंदुआ ट्रक के नीचे की तरफ से जाकर दूसरी ओर चल जाता है। फॉरेस्ट एंड वाइल्डलाइफ प्रॉटेक्शन सोसाइटी के अनुसार खोजी कुत्तों द्वारा तेंदुए के हैदराबाद एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के नजदीक एक तालाब के पास होने के संकेत मिले हैं। फिलहाल तेंदुए की लाश फिलहाल जारी है।


 

अगली खबर