Viral: इस मासूम ने टीचर के खिलाफ पीएम मोदी से की शिकायत, वीडियो भावुक कर देगा

Today Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पीएम मोदी से टीचर और स्कूल की शिकायत कर रही है।

Little Child Complain To PM Modi Watch Heart Winning Viral Video
बच्ची ने तो कमाल कर दिया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाई ये मासूम बच्ची
  • पीएम मोदी से की टीचर की शिकायत
  • बच्ची का अंदाज लोगों को भावुक कर रहा है

Little Child Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें हंसाने वाली होती है, तो कुछ मामलों को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है और लोगों का दिल जीत लेता है। इसी कड़ी में एक मासूम बच्ची का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से शिकायत कर रही है। आलम ये है कि यह वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है और बच्ची का अंदाज देखकर आप भी भावुक हो जाएंगे। 

कई बार बच्चे अपनी मासूमियत से कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसे पूरी दुनिया देखती रह जाती है। लोगों को अपनी आंखों और कानों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक बच्ची पीएम मोदी से 'मन की बात' करते हुए दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बच्ची पहले पीएम मोदी का हालचाल पूछती है। फिर अपना नाम बताती है। इसके बाद बच्ची अपने 'मन की बात' कहती है। जिस तरह उसने पीएम मोदी से शिकायत की और उसका समाधान करने के लिए कहा उसने लोगों का दिल जीत लिया और लोग बच्ची के अंदाज पर अपना दिल हार बैठे। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  किसान का दिमाग निकला आइंस्टीन से तेज! खेत से पक्षी भगाने के लिए देसी जुगाड़ लगाकर बनाया अनोखा यंत्र

बच्ची ने लोगों को किया भावुक

बच्ची का अंदाज आपको भी सोचने पर मजबूर कर दिया होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को '@kumarayush084' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 1 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। वहीं, करीब 600 लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर एक से एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि पीएम मोदी आप बच्ची की बातों पर जरूर विचार करें। किसी का कहना है कि आजकल तो बच्चों से ज्यादा स्कूल बैग के वजन होते हैं। 

अगली खबर