लड़की ने कैब बुक करके पूछा- आ रहे हैं न? ड्राइवर बोला- 'मन नहीं करता'

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 25, 2022 | 21:54 IST

Cab Driver News: आम तौर पर कैब बुक करने के बाद लोग ड्राइवर को फोन या मैसेज करके पूछते हैं कि कितनी देर में आ रहे हैं। इसके बाद कैब ड्राइवर बताते हैं कि वह इतनी देर में आएंगे।

cab
कैब  |  तस्वीर साभार: Google Play
मुख्य बातें
  • लड़की ने कैब बुक कर पूछा आ रहे हैं?
  • कैब ड्राइवर ने दिया हैरान करने वाला जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चैट

Cab Driver News: अक्सर लोग कहते पाए जाते हैं कि कैब बुक करने के बाद ड्राइवर कैंसिल कर देते हैं। इससे लोगों को समस्या पैदा होती है। एक लड़की ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक कैब ड्राइवर से बातचीत की फोटो ट्विटर पर शेयर की है। यह चैट सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रही है। इस चैट को पढ़कर आप पहले तो सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। हालांकि बाद में हंसी भी आएगी। कई लोग इसे कैब ड्राइवर की मनमानी कह रहे हैं तो कई लोग कैब ड्राइवर की तरफ से भी बोल रहे हैं।

दिल्ली (Delhi) की रहने वाली एक लड़की ने 20 जुलाई को उबर से एक कैब बुक की। लड़की को ग्रीन पार्क जाना था। आम तौर पर कैब बुक करने के बाद लोग ड्राइवर को फोन या मैसेज करके पूछते हैं कि कितनी देर में आ रहे हैं। इसके बाद कैब ड्राइवर बताते हैं कि वह इतनी देर में आएंगे। इस लड़की ने भी यही सोचकर कैब ड्राइवर को एक मैसेज किया। लड़की ने ड्राइवर से पूछा कि 'आप आ रहे हैं न?' इसके बाद कैब ड्राइवर ने जो जवाब दिया, वह काफी हैरान करने वाला था। देखें चैट-

ड्राइवर ने कहा- 'मन नहीं करता'

कैब ड्राइवर ने जवाब में मैसेज किया, 'क्या करूं?' इस पर लड़की ने एक और मैसेज किया। इस बार लड़की ने कैब ड्राइवर से पूछा- आ रहे हैं क्या सर? अब तो कैब ड्राइवर ने हद ही कर दी। कैब ड्राइवर ने जवाब में जो लिखा, उसे पढ़कर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। कैब ड्राइवर ने इस बार लिखा, 'मन नहीं करता।' इस मैसेज को पढ़कर आप दो तरह से सोच सकते हैं। एक तो यह कि कैब ड्राइवर अपने काम से काफी परेशान है। दूसरा यह कि वह लड़की को परेशान करना चाहता है। फिलहाल, लड़की ने जब ट्विटर पर यह चैट शेयर किया तो लोगों ने इस पर जमकर कमेंट किया। लड़की के इस मैसेज को 7 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है। 

अगली खबर