डर के आगे जीत है! मासूम बच्ची सांप को गले में लपेटकर दे रही थी पोज, वीडियो वायरल

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्ची सांप के साथ अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है।

Little Girl Play with Giant Snake Video Goes Viral
बच्ची ने माहौल बना दिया  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटी बच्ची का धांसू अंदाज
  • सांप के साथ अलग-अलग अंदाज में दे रही थी पोज
  • वीडियो देखकर दंग रह गए लोग

Snake Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) पर ऐसे-ऐसे नजारे देखने को मिल जाते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसे देखकर यकीन मानिए आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, जिस तरह से एक खतरनाक सांप को गले में लपेटकर बच्ची पोज दे रही है उसने सबको हैरान कर दिया है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

सांप कितना खतरनाक होता है इससे हम सब वाकिफ हैं। ऐसे में उससे खिलवाड़ करना तो और भी ज्यादा खतरनाक हो सकता है। लिहाजा, लोग सांप से दूरी बनाकर ही रखते हैं। कई लोग तो सांप को देखते ही भाग खड़े होते हैं। हालांकि, कुछ लोग सांप के इतने शौकीन होते हैं कि उन्हें अपने घर में भी पालते हैं। लेकिन, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक मासूम बच्ची जिस तरह से सांप के साथ मजे कर रही है वो वाकई में चौंकाने वाला है। वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह बच्ची सांप को गले में लपेटे हुए है और अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है। बच्ची को देखकर साफ बता चलता है कि उसे बिल्कुल ही डर नहीं लग रहा है। देखें वीडियो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ariana (@snakemasterexotics)

ये भी पढ़ें -  ब्वॉयफ्रेंड का सेलेक्शन! लड़की ने एक साथ एक ही जगह 6 'आशिक' को बुलाया और बनाया ये धांसू प्लान

चौंकाने वाला नजारा

इस वीडियो को देखकर आप भी यही कह रह होंगे कि डर के आगे जीत है। हालांकि, कई लोग इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं, तो कुछ लोग बच्ची की तारीफ भी कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'snakemasterexotics' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 59 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर