खाई के ऊपर 3 दिन तक इस तरह लटका रहा ट्रक, तस्वीर देख सहम गए लोग, जानें पूरा मामला

उत्तरी चीन में एक दिलदहलाने वाली घटना घटी है। बताया जा रहा है कि एक लॉरी ड्राइवर तकरीबन 330 फीट की ऊंचाई पर ट्रक लेकर जा रहा था। अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और खाई के ऊपर ट्रक लटक गया।

lorry rushes off 330ft cliff and dangles for three days shocking photo goes viral
तीन दिन तक लटका रहा ट्रक 
मुख्य बातें
  • चीन से चौंकाने वाला नजारा आया सामने
  • तीन दिन तक 330 फीट की ऊंचाई पर ट्रक लटका रहा
  • वायरल तस्वीर देखकर सहम गए लोग

दुनिया में हर दिन सड़क हादसे में कई लोगों की जान चली जाती है। हालांकि, कई लोगों की किस्मत अच्छी होती है कि वो हादसों से भी जीवित बचकर निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर आपको सड़क हादसे की एक से एक चौंकाने वाली तस्वीरें और वीडियो देखने को मिल जाएंगे। इसी कड़ी में चीन से एक खतरनाक हादसे की एक तस्वीर सामने आई, जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

जानकारी के मुताबिक, उत्तरी चीन में एक दिलदहलाने वाली घटना घटी है। बताया जा रहा है कि एक लॉरी ड्राइवर तकरीबन 330 फीट की ऊंचाई पर ट्रक लेकर जा रहा था। अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और खाई के ऊपर ट्रक लटक गया। हैरानी की बात ये है कि तीन दिन तक इसी तरह ट्रक खाई के ऊपर लटका रहा। इस दौरान उसकी मदद के लिए कोई नहीं पहुंचा। हालांकि, लोकल टूर गाइड ने इस पूरे मामले को कैमरे में कैद कर लिया। जब यह तस्वीर सामने आई तो लोगों के होश उड़ गए।  

दिल दहलाने वाला मंजर

रिपोर्ट के अनुसार, जिस जगह ट्रक लटका था, उसके नीचे काफी गहरी खाई थी। ट्रक का आधा हिस्सा सड़क पर था और आधा हिस्सा खाई में लहरा रहा था। ट्रक ड्राइवर गाड़ी के अंदर ही मौजूद था। हालांकि, रास्ता खराब होने के कारण बड़े वाहनों की मनाही थी। इसके बावजूद ट्रक को उस रास्ते से ले जाया गया। तीन दिन बाद यानी चार जनवरी को टाउनिंग सर्विस वालों ने ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाला। ड्राइवर की जान भले ही बच गई हो, लेकिन यह नजारा लोगों को हैरान कर रहा है और पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हो रही है।  

अगली खबर