Viral Video: महंगी Tesla कार को 30 किलो बारूद से शख्स ने उड़ाया, कारण जान चौंक जाएंगे

, फिनलैंड के रहने वाले एक शख्स Tuomas Katainen के पास 2013 टेस्ला मॉडल सेडान था। लेकिन, काफी समय तक टेस्ला सेडान के साथ बेहतरीन अनुभव के बाद कार में कई समस्याएं होने लगी थी। एक दिन कार को लेकर वह टेस्ला सर्विस सेंटर में पहुंच गए। काफी समय के बाद कंपनी ने उन्हें बताया कि उनकी सेडान कार बिना सभी बैटरी को बदले ठीक नहीं होगी।

Man blows up his Tesla car with 30 kg dynamite after being told repairs will cost Rs 17 lakh Video Goes Viral
टेस्ला कार को शख्स ने बारूद से उड़ाया...  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • टेस्ला कार को शख्स ने बारूद से उड़ाया
  • आठ साल पुरानी थी टेस्ला सेडान कार
  • खर्च को लेकर शख्स ने उठाया इतना बड़ा कदम

पूरी दुनिया में इन दिनों 'टेस्ला' कार की धूम है। यूनिक टेक्नोलॉजी और आविष्कारों के लिए यह काफी फेमस है। काफी लोग इस कंपनी की कार को खरीदना चाहते हैं। लेकिन, कीमत और रख रखाव पर होने वाले खर्च को लेकर इसे खरीदना सबके बस की बात नहीं है। लेकिन, एक शख्स ऐसा भी है जिसने इतनी मंहगी कार को 30 किलो बारूद से उड़ा दिया। आप सोच रहे होंगे कि ऐसा शख्स ने क्यों किया? तो हम बता दें कि कंपनी की सर्विस से शख्स इतना परेशान हो गया कि उसने कार को फूंक दिया। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आइए, जानते हैं क्या है कहानी?

जानकारी के मुताबिक, फिनलैंड के रहने वाले एक शख्स  Tuomas Katainen के पास 2013 टेस्ला मॉडल सेडान था। लेकिन, काफी समय तक टेस्ला सेडान के साथ बेहतरीन अनुभव के बाद कार में कई समस्याएं होने लगी थी। एक दिन कार को लेकर वह टेस्ला सर्विस सेंटर में पहुंच गए। काफी समय के बाद कंपनी ने उन्हें बताया कि उनकी सेडान कार बिना सभी बैटरी को बदले ठीक नहीं होगी। जिस पर 22,480 डॉलर यानी 17 लाख रुपये से अधिक का खर्च आएगा। ये बात सुनकर Tuomas चौंक गए। उन्हेंने सोचा कि एक तो गाड़ी आठ साल पुरानी हो गई है और उस पर इतने पैसे खर्च होंगे। लिहाजा, उन्होंने कार तीस किलो बारूद से उड़ाने का फैसला किया।  

कार के परखच्चे उड़ गए

रिपोर्ट के अनुसार, जब उन्होंने कार को उड़ाया तो गाड़ी में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क की गुड़िया भी रखी। धमाका इतना जोरदार था कि कार के परखच्चे उड़ गए और एक भी पुरजा नहीं मिला। उनका मानना है कि शायद वह दुनिया के पहले शख्स होंगे जिन्होंने इस तरह का कदम उठाया। अब इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग शेयर कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस वीडियो को 'Pommijätkät' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। 
 

अगली खबर