पाकिस्तान में अनोखी शादी, 6 भाइयों ने एक साथ 6 बहनों से किया निकाह, दिलचस्प है कारण?

Weird Marriage In Pakistan: यह मामला पाकिस्तान के मुल्तान का है। यहां एक साथ छह भाइयों ने छह बहनों से निकाह किया है। बताया जा रहा है कि दूल्हे और दुल्हन चचेरे भाई-बहन हैं। अब यह सामूहिक विवाह चर्चा का विषय बन गया है।

Six Brothers Marriage With Six Sisters In Pakistan State Multan Know All About Truth
पाकिस्तान में अजीबोगरीब शादी, (PIC- DP)  
मुख्य बातें
  • पाकिस्तान से अजीबोगरीब मामला आया सामने
  • 6 भाइयों ने एक साथ 6 बहनों से रचाई शादी
  • एक दूल्हे ने कहा- 'ये प्रेम विवाह था'

Weird Marriage In Pakistan: इस दुनिया में आपको कब, क्या देखने और सुनने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार चीजें सुकून देने वाली होती है, तो कई बार हैरान करने वाली होती है। एक ऐसा ही मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आया है, जहां एक अनोखी शादी हुई है, जिसकी चर्चा जमकर हो रही है। क्योंकि, 6 भाइयों ने एक साथ 6 बहनों से शादी रचाई है। कुछ लोग जहां इस शादी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?  

जानकारी के मुताबिक, यह मामला पाकिस्तान के मुल्तान का है। यहां एक साथ छह भाइयों ने छह बहनों से निकाह किया है। बताया जा रहा है कि दूल्हे और दुल्हन चचेरे भाई-बहन हैं। अब यह सामूहिक विवाह चर्चा का विषय बन गया है। रिपोर्ट के अनुसार, मोहम्मद लतीफ की छह बेटियों ने अपने छह चचेरे भाइयों के साथ एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। वहीं, शादी को लेकर एक दूल्हे का कहना है कि यह प्रेम विवाह है। जबकि, छह में से एक दुल्हन ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि सभी छह बहनें एक ही दिन शादी कर काफी खुश हैं। इस मौके पर दूल्हों ने जमकर भांगड़ा भी किया। 

शादी को लेकर सबकी अपनी-अपनी राय

वहीं, जब दूल्हों के पिता से इस मामले में बात की गई तो उनका कहना था कि उन्होंने अक्सर कई भव्य कार्यक्रम आयोजित किए हैं और परिवार के बुजुर्गों से जो कुछ भी आता है, उसे स्वीकार करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह के आयोजन से परिवारों पर वित्तीय बोझ भी कम पड़ते हैं। इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी माहौल गर्म है। कुछ लोग इन जोड़ों को बधाई दे रहे हैं, तो कुछ का कहना है कि अपने चचेरे भाई से शादी न करें। किसी का कहना है कि यदि एक जोड़ा अच्छे संबंध स्थापित करने में सफल नहीं होता है और उनकी साझेदारी विफल हो जाती है, तो यह अन्य बहनों को भी प्रभावित कर सकता है। जैसा कि पाकिस्तानी खानदान में आमतौर पर देखा जाता है। फिलहाल, इस मामले पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

अगली खबर