शौक बड़ी चीज है! 71 हजार की स्कूटी पर 15 लाख रुपए का VIP नंबर, जानें क्या है दिलचस्प मामला?

Ajab Gajab News: चंडीगढ़ के रहने वाले एक शख्स ने VIP नंबर के लिए 15 लाख से ज्यादा पैसे खर्च कर दिए। आलम ये है कि सच्चाई जानने के बाद लोग काफी हैरान हैं।

man buys Rs 15 lakh fancy number for Activa worth Rs 71,000 in Chandigarh
शौक बड़ी चीज है... 
मुख्य बातें
  • शख्स ने VIP नंबर के लिए खर्च किए 15 लाख रुपए
  • नीलामी के दौरान ये VIP नंबर खरीदा
  • हर तरफ चंडीगढ़ के शख्स की चर्चा हो रही है

Ajab Gajab News: बहुत पुरानी कहावत है शौक बड़ी चीज हैं। इसके लिए कई बार लोग ऐसा-ऐसा काम करते हैं, जिसके बारे में जानकर दुनिया हैरान रह जाती है। किसी को खाने का शौक होता है, तो किसी को घूमने का। किसी को पैसे कमाने का शौक होता है, तो किसी को नाम कमाने का। लेकिन, एक शख्स के शौक के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। क्योंकि, महज 71 हजार की स्कूटी के लिए शख्स ने 15 लाख रुपए नंबर प्लेट पर खर्च कर दिए। ये बात सुनकर आपको हैरानी हो रही है या हो सकता है यकीन ना हो रहा हो, लेकिन यह सच है। तो आइए, जानते हैं क्या है ये दिलचस्प मामला?

ये अजीबोगरीब मामला चंडीगढ़ सेक्टर 23 का बताया जा रहा है। 42 साल के बृजमोहन नामक शख्स इन दिनों सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में एक होंडा एक्टिवा स्कूटी खरीदी, जिसकी कीमत  71 हजार रुपए है। लेकिन, इस स्कूटी पर उन्होंने नंबर प्लेट के लिए 15 लाख रुपए से ज्यादा पैसे खर्च कर दिए। बृजमोहन ने बताया कि अपने बच्चे के कहने पर उन्होंने 15.4 लाख रुपए देकर ये नंबर खरीदा है। वहीं, गाड़ी का VIP नंबर CH01-CJ-0001 है। हालांकि, उनका कहना है कि वे एक और गाड़ी खरीदने की तैयारी कर रहे हैं, ये नंबर उसी गाड़ी में इस्तेमाल किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें -  फेयरवेल के दौरान एयर होस्टेस ने कही ऐसी बात, लोगों के दिलों को छू रहा है ये वायरल वीडियो

नीलामी में यह VIP नंबर खरीदा गया

रिपोर्ट के अनुसार, 14-16 अप्रैल के बीच नीलामी के दौरान ये VIP नंबर खरीदा था। कहा जा रहा है कि कुल 378 नंबरों की बोली 1.5 करोड़ रुपए में लगी। वहीं, बृज मोहन ने जिस नंबर प्लेट को खरीदा वो नीलामी में सबसे टॉप पर था। इस नंबर की शुरुआती बोली 50 हजार के बाद इसे 15.4 लाख रुपए में खरीदा गया। फिलहाल, यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ लोग जहां इस नंबर के बारे में जानकर हैरान हैं, तो किसी का कहना है कि शौक बड़ी चीज है। तो इस मामले पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताए। 

अगली खबर