OMG: बाइक से गिरकर बस के नीचे आया शख्स, हेलमेट न पहना होता तो सिर का बन जाता चटनी

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 24, 2022 | 08:00 IST

Shocking Accident Video: कुछ लोगों का तर्क होता है कि हेलमेट पहनने से उनके बाल खराब हो जाते हैं तो कुछ लोग बहाना करते हैं कि हेलमेट पहनने से उन्हें पीछे से आ रही गाड़ी का हॉर्न सुनाई नहीं देता है। हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं। इस वीडियो को देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

accident
बस एक्सीडेंट वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैरान करने वाला वीडियो
  • तेज रफ्तार बस के नीचे आया बाइक सवार शख्स
  • हेलमेट न पहना होता तो पलभर में चली जाती जान

Shocking Accident Video: हमेशा ही बाइक चलाने वालों को यह सलाह दी जाती है कि हेलमेट पहनकर रखें। हालांकि, बहुत सारे लोग बाइक चलाते समय हेलमेट नहीं पहनते हैं। कुछ लोगों का तर्क होता है कि हेलमेट पहनने से उनके बाल खराब हो जाते हैं तो कुछ लोग बहाना करते हैं कि हेलमेट पहनने से उन्हें पीछे से आ रही गाड़ी का हॉर्न सुनाई नहीं देता है। हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं। इस वीडियो को देखकर आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

वीडियो देखकर आप खुद ही समझ जाएंगे कि हेलमेट पहनना कितना ज्यादा जरूरी है। अगर आप हेलमेट पहनने से कतराते हैं तो आपको एक बार इस वीडियो को जरूर देख लेना चाहिए। वीडियो में आप देख पाएंगे कि अच्छे किस्म का हेलमेट आपको किसी भी बड़े हादसे से बचा सकता है। वीडियो में देखकर आपको पता चल जाएगा कि हेलमेट न सिर्फ चोट लगने से बचाता है, बल्कि इंसान की जान भी बचा लेता है। वीडियो देखने में बहुत ही खौफनाक है। हालांकि वीडियो के आखिर में जो होता है, वह किसी चमत्कार से कम नहीं है। देखें वीडियो-

हेलमेट ने बचाई शख्स की जिंदगी

वीडियो की शुरुआत में आपको एक हरे रंग की बस दिखाई देगी। यह बस सड़क के एक मोड़ पर तेजी से मुड़ रही होती है। इसी बीच सामने से एक बाइक वाला आता है। वह बड़ी सी बस के मोड़ने से हड़बड़ा जाता है और बाइक पर अपना कंट्रोल खो देता है। इसके बाद वह सीधे बाइक से सड़क पर गिरता है और बस के टायर के नीचे पहुंच जाता है। यह दृश्य देखने में बहुत ही खौफनाक है। आप देख सकते हैं कि शख्स का सिर सीधा बस की टायर के नीचे चला जाता है। गनीमत यह होती है कि उसने हेलमेट पहना होता है। इससे उसके सिर में खरोंच भी नहीं आती है। 

वीडियो को @umda_panktiyan नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस की टायर के नीचे सिर आ जाने से हेलमेट चकनाचूर हो जाता है, लेकिन शख्स को जरा सी भी खरोंच नहीं आती है। इस वीडियो को जिसने भी देखा, वह बस हैरान रह गया। आप देख सकते हैं कि एक्सीडेंट के बाद कुछ लोग उस शख्स की मदद के लिए आते हैं और उसे खड़ा करते हैं। 

अगली खबर