Viral Video: कुत्ते को इस तरह पट्टे से बांधकर बाइक से ले जा रहा था शख्स, फिर आया मजेदार ट्विस्ट

Dog Viral Video: कुछ लोगों को कुत्ते का ऐसा क्रेज होता है कि वो उसे अकेला नहीं छोड़ते। वहीं, कुछ लोग शौक के चक्कर में उनके साथ ऐसा सलूक करते हैं, जिसे देखकर हैरानी होती है। वायरल हो रहे वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला नजारा देखने को मिलेगा।

Man carrying dog on bike by tying it on a leash Then What Happened Watch Viral Video
कुत्ते का यह वीडियो देख हैरान रह गए लोग  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कुत्ते को इस सड़क पर घुमा रहा था बाइक सवार
  • नजारा देखकर हैरान रह गए लोग
  • स्कूटी वाले का अंदाज देख लोग फिदा हो गए

Dog Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई तरह के वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। इनमें कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। जबकि, कुछ को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह जाती है और उस पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें बाइक सवार कुत्ते को जिस तरह से ले जा रहा था, उसे देखकर पहले तो लोग हैरान हो गए। लेकिन, बाद में जो हुआ उसने लोगों का दिल जीत लिया है।

कई लोगों को जानवरों से काफी प्यार होता है। अक्सर उन्हें अपने साथ ही रखते हैं। खासकर, कुत्तों से तो लोगों को कुछ ज्यादा ही लगाव होता है। जहां जाते हैं उसे अपने साथ ले जाते हैं। आपने इस तरह के कई मामले देखे होंगे। सोशल मीडिया पर भी आपको कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे। अब वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लें, किस तरह शख्स कुत्ते को पट्टे बांधकर अपने साथ ले जा रहा है। दो लोग बाइक पर बैठे हैं, वहीं एक शख्स पट्टे को पकड़े हुए हुआ और भीड़भाड़ वाली सड़क अपने साथ दौड़ाते हुए उसे ले जा रहा है। इस नजारे को देखकर लोग हैरान भी हो गए। लेकिन, कुछ पल बाद एक स्कूटी वाला बाइक वाले के पास पहुंचता है और दोनों रुक जाते हैं। इसके बाद स्कूटी वाला बाइक वाले से कुछ पूछता है और फिर कुत्ते को अपने आगे बिठा लेता है और दोनों चल पड़ते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by VIVEK JADOO (@vivekjadoo)

ये भी पढ़ें -  ओ भाई! 80 साल का शख्स 84 साल की महिला को लेकर हुआ फरार, अब सामने आई ये सच्चाई

एक वीडियो में दो तरह के मामले को देखकर लोग आश्चर्यचकित हैं। कुछ लोग जहां हैरान हैं, तो कुछ लोग स्कूटी वाले की तारीफ कर रहे हैं। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'vivekjadoo' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो देखकर जहां कुछ लोग बाइक वाले पर भड़क रहे हैं, तो कुछ लोग स्कूटी वाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो इस वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर