Viral Video: स्टाइल से शराब पी रहा था शख्स, फिर जो हुआ उसे देख कहेंगे- 'निकल गई हीरोपंती'

Liquor Funny Viral Video: एक शख्स अनोखे अंदाज में शराब पीने की कोशिश कर रहा था। लेकिन, उसके साथ जो हुआ उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है।

Man Drink Liquor in unique style then what happened watch funny viral video in hindi
इसे कहते हैं टशन...  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • स्टाइल से शराब पी रहा था शख्स
  • शराब पीने के चक्कर में हो गया बुरा हाल
  • वीडियो देख छूट रही लोगों की हंसी

सोशल मीडिया की दुनिया में कब, क्या देखने को मिल जाए कुछ कहा नहीं जा सकता? कई बार ऐसे-ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही मजेदार वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें एक शख्स स्टाइल में शराब पीने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसके साथ जो हुआ उसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है। इतना ही नहीं वीडियो देखने के बाद आप भी जरूर कहेंगे, ' निकल गई सारी हीरोपंती'।

इस दुनिया में कई लोग ऐसे हैं, जो हर काम स्टाइल के साथ अलग अंदाज में करना चाहते हैं। कई बार लोगों को इसमें कामयाबी मिल जाती है, तो कई बार उनका मजाक भी बन जाता है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक शख्स कुछ ऐसा ही करना चाहता था, लेकिन उसका मजाक बन गया। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं बार में एक शख्स आराम से बैठा हुआ है, वहीं एक अन्य शख्स उसे बोतल से सीधे शराब पिलाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन, जैसे ही शख्स बोतल मुंह में लगाता है ढक्कन निकल जाता है और फिर जो होता है वो आप खुद वीडियो में देख लें...

वाह, क्या टशन है...

तो देख लिया स्टाइल मारने के चक्कर में शख्स के साथ क्या खेल हो गया? अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाने लगा है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। ट्विटर पर इस वीडियो को '@HldMyBeer'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस मजेदार वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं और वीडियो पर यूजर्स चटकारे लेते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। 

अगली खबर