Viral: पक्षी के साथ इतनी ऊंचाई पर शख्स ने भरी उड़ान, वीडियो देख खुली रह गई लोगों की आंखें

Man Fly With Bird: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने लोगों का मन मोह लिया है। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स पक्षी के साथ उड़ान भर रहा है।

Man Fly With Bird in Sky Heart Winning Video Goes Viral
क्या नजारा है?  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • हजारों फीट की ऊंचाई पर शख्स ने पक्षी के साथ भरी उड़ान
  • कैमरे में कैद हुआ दिलकश नजारा
  • बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

Today Viral Video: सोशल मीडिया (Social media) पर रोजाना हजारों वीडियो (Video) शेयर होते हैं, जिनमें कुछ वीडियो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। इनमें कुछ हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ हैरान करने वाले होते हैं। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिनसे नजरें नहीं हटती। इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। क्योंकि, इस वीडियो में एक शख्स हजारों फीट की ऊंचाई पर एक चिड़िया के साथ उड़ते हुए नजर आ रहा है, यह नजारा इतना मनमोहक है कि किसी की भी नजरें ठहर जाए। 

जमीन के साथ-साथ कई बार आसमान में भी ऐसे नजारे दिख जाते हैं, जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। इस वायरल वीडियो (Viral Video) में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स पैराशूट के सहारे हवा में उड़ रहा है। शख्स के साथ एक पक्षी भी हवा में उड़ रहा है। ऊपर से काफी अद्भुत नजारा नजर आ रहा है। वहीं, चिड़या उड़ते शख्स के पास पहुंच जाता है और पैर पर जाकर बैठ जाता है। इस नजारे को देखकर हर कोई दंग रह गया। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  VIDEO: नागिन डांस करते-करते ऐसा बेकाबू हुआ शख्स, जमीन पर लोट-लोटकर मचाने लगा तांडव

बार-बार देखा जा रहा है ये वीडियो

एडवेंचर से भरे इस वीडियो ने आपका भी मन जरूर मोह लिया होगा। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'thegreatplanet' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। दिल जीतने वाले इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, एक लाख 33 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। आलम ये है कि लोग बार-बार इस खूबसूरत वीडियो को देख रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। 

अगली खबर