गलत जगह गाड़ी को पार्क करना पड़ा भारी, स्कूटी के साथ हवा में लटका शख्स, देखें मजेदार वीडियो

Funny Video: एक शख्स नो पार्किंग में अपनी स्कूटी को पार्क कर देता है। परिणाम ये होता है स्कूटी के साथ शख्स को हवा में उठा लिया जाता है। इस नजारे को देखकर लोग दंग रह गए।

man hanging in the air with scooty watch Viral Video
क्या सीन है भाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • स्कूटी को नो पार्किंग में पार्क करना पड़ा भारी
  • स्कूटी के साथ शख्स को उठा लिया गया
  • वीडियो देखकर लोग लगा रहे हैं ठहाके

OMG Video: सोशल मीडिया की दुनिया में आपको हर पल एक से एक मजेदार चीजें देखने को मिल जाती है। इनमें कुछ मामले हंसाने वाले होते हैं, तो कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ को देखकर तो लोगों जोरदार झटका लगता है और अपनी आंखों पर यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो (Funny Video) इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसमें एक शख्स अपनी स्कूटी के साथ हवा में लटका हुआ है। लोग इस वीडियो (Trending Video) को देखकर हैरान भी हैं और जमकर ठहाके भी लगा रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो (Viral Video) पर यूजर्स जमकर चटकारे भी ले रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो महाराष्ट्र के नागपुर स्थित सदर बाजार में मौजूद अंजुमन कॉम्प्लेक्स का है। यहां एक शख्स नो पार्किंग में स्कूटर को पार्क कर देता है। जिसके बाद MCD उसकी गाड़ी को उठाने लगते हैं। लेकिन, शख्स इसके लिए तैयार नहीं था और अपनी गाड़ी पर जा बैठता है। हैरानी की बात ये है कि शख्स और उसकी गाड़ी को साथ में उठा लिया जाता है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह दोनों हवा में लटके हैं। हालांकि, शख्स उसे और उसकी स्कूटी को नीचे जमीन पर रखने के लिए कहता है। शख्स किसी भी हालत में स्कूटी को  ना ले जाने की जिद पर अड़ा रहा। इस दौरान वहां काफी संख्या में भीड़ लग गई और इस नजारे को देखकर लोग दंग रह गए। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  बेखौफ होकर दुकान में घुसे, गन प्वाइंट पर धमकाते हुए 6 लाख रुपए लूट कर फरार हुए लुटेरे, VIDEO

वीडियो देख लगाएंगे ठहाके

वीडियो देखकर आपको भी जरूर हंसी आ रही होगी। सोच रहे होंगे शख्स ने तो हद कर दी। अब इस मामले को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को '@humnagpurkar' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि, 83 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किए हैं। वहीं, वीडियो पर चटकारे लेते हुए लोग कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म की शूटिंग चल रही है। किसी का कहना है कि यह कानूनी ठीक नहीं है।   

अगली खबर