कोरोना वायरस से संक्रमण का डर, शख्स ने पत्नी को बाथरूम में कर दिया बंद

एक शख्स कोरोना वायरस से संक्रमण से इतना डर गया कि उसने अपनी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया। साथ ही यह दावा किया कि डॉक्टर की सलाह से उसने यह कदम उठाया है।

Coronavirus bccl
प्रतीकात्मक तस्वीर 
मुख्य बातें
  • कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से पत्नी को बाथरूम में किया बंद
  • महिला ने फोन करके बुलाई पुलिस, शख्स ने किया डॉक्टर की सलाह लेने का दावा
  • चीनी महिला से मिली थी महिला, जानलेवा बीमारी से डरकर पति ने उठाया कदम

नई दिल्ली: कोरोना वायरस का कहर दुनिया के कई देशों मे जारी है। लोग इसके खतरनाक और जानलेवा संक्रमण से डरे हुए हैं। इस बीच कई लोग इस वायरस से इतने डरे हुए हैं कि बचाव के लिए अजीबोगरीब हरकतें कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को बाथरूम में बंद कर दिया।

मामला यूरोप के लीथुआनिया के लिवनिअस का है जहां शख्स की पत्नी ने एक चीनी महिला से मुलाकात की थी। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार पत्नी के घर लौटते ही कोरोना वायरस के संक्रमण से डरे शख्स ने उसे बाथरूम में बंद कर दिया। उसे लगा कि उसकी पत्नी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई होगी। बाद में बाथरूम से ही महिला ने फोन की मदद से पुलिस को इस बारे में सूचना दी और पुलिस ने अपार्टमेंट में आकर महिला को छुड़ाया।

डॉक्टर की सलाह पर बाथरूम में बंद किया: पति का ऐसा दावा है उसने डॉक्टर से बात करके ही पत्नी को बाथरूम में बंद किया था। जांच के बाद महिला में कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं मिला। पत्नी ने अपनी मर्जी से पति पर कोई आपराधिक कार्रवाई नहीं की है और इस वजह से उसे गिरफ्तार नहीं किया गया। फिलहाल यूरोप के लीथुआनिया में कोरोना वायरस का कोई मामला सामने नहीं आया है।

चीन नागरिकों से डर रहे लोग: कोरोना वायरस ने चीन में विकराल रूप धारण किया हुआ है और यहां हजारों की संख्या में लोग इसकी चपेट में आ गए हैं। इस बीच अन्य देशों के लोग चीनी नागरिकों से रू-ब-रू होने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

लगातार बढ़ रहा जानलेवा बीमारी का कहर: कोरोना वायरस का कहर लगता बढ़ता ही जा रहा है और यह एक के बाद एक दुनिया के अलग अलग हिस्सों में अपने पैर पसार रहा है। अब तक इसकी चपेट में करीब 90 हजार लोग आ चुके हैं और 3 हजार से ज्यादा अपनी जान गंवा चुके हैं। वायरस चीन हुवेई प्रांत की राजधानी वुहान से फैलना शुरु हुआ और इसी हिस्से में इसका सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है।

चीन की अर्थव्यवस्था पर इस वायरस का बहुत बुरा असर पड़ रहा है। लोगों की आवाजाही ठप हो गई है। बिजनेसमैन, आम लोग और पर्यटक चीन की यात्रा पर नहीं जा रहे हैं। कई दुकानों और फैक्ट्रियों में काम भी बंद हो गया है।

अगली खबर