Shocking: खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकाल रहा था शख्स, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Shocking Video: एक दुकानदार खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकाल रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आलम ये है कि लोग इस वीडियो को देखकर दंग हैं।

man taking out Pakoda by hands From boiling oil Shocking Video Goes Viral
खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकाल रहा था शख्स  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनोखे अंदाज में खौलते तेल से पकौड़े निकाल रहा था दुकानदार
  • दुकानदार का स्टाइल देखकर दंग रह गए लोग
  • सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला वीडियो वायरल

Shocking Video: सोशल मीडिया (Social media) पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। क्योंकि, एक शख्स जिस तरह से खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े निकाल रहा था उसे देखकर कोई भी हैरान हो जाए। हैरानी की बात ये है कि जिस अंदाज में शख्स पकौड़े निकाल रहा उसे देखकर लगता है कि दुकानदार को कोई तकलीफ नहीं है। क्योंकि, आमतौर पर ऐसा करना सबके बस की बात नहीं है। आलम ये है कि इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर चटकारे ले रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर आप रोजान कई तरह के वीडियो देखते होंगे। लेकिन, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आंखें खुली की खुली रह जाती है। इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देखकर भी लोगों के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। आप देख सकते हैं खौलते तेल में पकौड़े तले जा रहे हैं। पकौड़े खाने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। लेकिन, सबकी नजरें दुकानदार पर टिकी है। क्योंकि, जिस तरह से वो खौलते तेले से पकौड़े निकाल रहा है उसने सबको हैरान कर दिया। दुकानदार खौलते हुए तेज में हाथ डालता है और पकौड़े को निकालकर कागज पर रख देता है। इसके बाद उस पर मासाला छिड़ककर सीधे ग्राहकों को दे देता है। देखें वीडियो...   

ये भी पढ़ें -  Viral: तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान ने ईद पर शेयर की ये तस्वीर, लोगों ने कर दिया ट्रोल

चौंकाने वाला वीडियो...

जिस तरह दुकानदार खुशी-खुशी गरम तेल में हाथ डालता है उसे देखकर आप भी एक पल के लिए जरूर दंग रह गए होंगे। अब यह हैरतअंगेज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'harish_goswami' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 90 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को पसंद किए हैं। वीडियो देखकर किसी कहना है कि ये काफी खतरनाक काम है। जबकि, कुछ का कहना है कि ऐसा बिल्कुल ही कोई ना करें। तो इस चौंकाने वाले वीडियो पर आपकी क्या राय है कमेंट कर जरूर बताएं।

अगली खबर