एयरपोर्ट के लिए कैब बुक कर रही थी महिला, सबसे सस्‍ते विकल्‍प 'हेलीकॉप्‍टर राइड' ने चौंकाया

ट्रेंडिंग/वायरल
Updated Dec 27, 2019 | 16:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अपने घर से एयपोर्ट जाने के लिए कैब बुकिंग के दौरान एक महिला चौंक गई, जब उसे कैब की जगह हेलीकॉप्‍टर राइड का विकल्‍प सबसे सस्‍ता नजर आया।

New york woman was trying to book uber cab for airport got surprised to know that helicopter ride is the cheapest option
कैब बुकिंग के दौरान यह विकल्‍प देखकर महिला चौंक गई  |  तस्वीर साभार: Twitter

नई दिल्‍ली : कहीं आने-आने के लिए लोग अक्‍सर एप आधारित कैब सेवा का इस्‍तेमाल करते हैं, जिसने उनके आवागमन को काफी सुगम बना दिया है। पर कई बार ऐसा होता है, जब किन्‍हीं कारणों से सस्‍ते विकल्‍प के तौर पर कुछ ऐसा सामने आता है, जो चौंकाने वाला होता है। अमेरिका के न्‍यूयार्क में एक मह‍िला के साथ ऐसा ही हुआ, जब वह जॉन एफ केनेडी एयरपोर्ट जाने के लिए कैब बुक कर रही थी।

महिला का नाम निकोल बताया जा रहा है, जिसने अपने ट्विटर हैंडल से बुकिंग के दौरान का स्‍क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके मुताबिक, उबर-एक्स लेने पर उसे 126.84 डॉलर देने पड़ते, जबकि कैब पूल के लिए उसे 102.56 डॉलर देने पड़ते। तीसरे विकल्‍प के तौर पर उनके पास हेलीकॉप्टर का ऑप्शन था, जिसके लिए उन्‍हें सिर्फ 101.39 डॉलर देना पड़ता।

 

 

अपने सामने इन विकल्‍पों और इसकी कीमत देखकर निकोल भी चौंक गईं और इसका स्‍क्रीनशॉट अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। निकोल ने 23 दिसंबर को यह स्‍क्रीनशॉट शेयर किया, जिसके बाद अब तक 1.45 लाख से अधिक लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं, जबकि 7.5 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। निकोल के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दी है। 

बाद में निकोल ने सब-वे ट्रेन से एयरपोर्ट तक जाने का फैसला किया। अपने एक कमेंट में इसकी वजह बताते हुए उन्‍होंने लिखा, 'मेरे पास एक बड़ा बैग है, लेकिन हेलीकॉप्टर में केवल हाथ में पकड़ने वाला बैग ही ले जाया जा सकता है।' यहां उल्‍लेखनीय है कि उबर ने अक्‍टूबर में ही मैनहट्टन से जॉनएफ केनेडी एयरपोर्ट तक के लिए हेलीकॉप्टर राइड सर्विस शुरू की है, जिसमें कोई भी यात्री अपने साथ एक छोटा बैग ले जा सकता है।

अगली खबर