Viral: चेहरे पर पारंपरिक टैटू लगाकर महिला ने की न्यूज एंकरिंग, देखें ऐतिहासिक वीडियो

न्यूजीलैंड में एक महिला पत्रकार ने पारंपरिक टैटू चेहरे पर लगवाकर टीवी पर न्यूज एंकरिंग की है। बताया जा रहा है कि महिला एंकर ने ऐसा करके इतिहास रच दिया है। अब इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो रहा है।

New Zealand Woman become first ever person to anchor a news bulletin with a traditional face tattoo Watch Viral Video
न्यूज एंकर ने रचा इतिहास  |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड की महिला न्यूज एंकर ने रचा इतिहास
  • पारंपरिक टैटू के साथ महिला ने की न्यूज एंकरिंग
  • दुनियाभर में हो रही है महिला की तारीफ

अक्सर आपने लोगों को ये कहते सुना होगा कि बदलते समय के साथ चीजें भी बदल जाती हैं। तभी तो 10 साल पहले जिन चीजों के बारे में हम-आप सोच भी नहीं सकते थे उन्हें आज लोग बड़े आराम और खुशी से कर रहे हैं। इसी कड़ी में न्यूजीलैंड से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने सबको चौंका दिया है। क्योंकि, एक महिला एंकर चेहरे पर पारंपरिक टैटू लगाकर न्यूज पढ़ते हुए नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि दुनिया में इस तरह का यह पहला मामला है।

जरा सोचिए, करीब दस साल पहले अगर कोई मीडियाकर्मी आपसे कहता कि वे टीवी पर अपने चेहरे पर टैटू के साथ समाचार पढ़ने जा रहा है या जा रही है, तो शायद आप उसे पागल ही समझते। लेकिन, 2021 में ये बातें सच हो गई है। न्यूजीलैंड में एक महिला पत्रकार ने पारंपरिक टैटू चेहरे पर लगवाकर टीवी पर न्यूज एंकरिंग की है। बताया जा रहा है कि महिला एंकर ने ऐसा करके इतिहास रच दिया है। जानकारी के मुताबिक, 37 साल की न्यूज एंकर ​Oriini Kaipara ने चेहरे के निचले हिस्से पर पारंपरिक टैटू मोको कौए बनवाया और न्यूज एंकरिंग की।   

न्यूज एंकर ने इतिहास रच दिया

ओरिनी ने सोमवार को शाम 6 बजे की बुलेटिन टैटू के साथ पढ़ी। आलम ये है कि अब इस महिला एंकर की जमकर चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसकी तारीफ भी कर रहे हैं और दूसरों के लिए प्रेरणा बता रहे हैं। वहीं, ओरिनी का कहना है कि मुझे इसका बिल्कुल ही अहसास नहीं था कि टैटू के कारण मैं इतनी फेमस हो जाऊंगी। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह बड़ी उपलब्धि हैं और आगे बढ़ने के लिए यह बड़ा कदम है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है और लोग न्यूज एंकर की सराहना भी कर रहे हैं।  

अगली खबर