Optical Illusion: अगर आपके पास है बाज सी नजर तो ढेरों स्नोमैन के बीच ढूंढकर दिखाइए पांडा, 99 परसेंट हुए फेल

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 10, 2022 | 14:53 IST

Find The Object: इस तस्वीर को बस आपको गौर से देखना है और इसमें ढेरों स्नोमैन के बीच छिपे पांडा को ढूंढकर बताना है। इस तस्वीर को देखकर हो सकता है कि आप अपनी नजर और अपनी होशियारी पर शक करने लगें।

panda
OPTICAL ILLUSION  |  तस्वीर साभार: People
मुख्य बातें
  • ढेरों स्नोमैन के बीच छिपकर बैठा है क्यूट सा पांडा
  • खुद को समझते हैं जीनियस तो ढूंढकर दिखाइए पांडा
  • पांडा ढूंढने में 99 परसेंट लोग हो गए फेल

Find The Object: यह दुनिया शातिर दिमाग और बाज सी नजर वाले लोगों से भरी पड़ी है। कुछ लोग तेज दिमाग वाले होते हैं और कुछ लोग जबरन अपने आपको तेज दिमाग वाला समझते हैं। ऐसे दोनों तरह के लोगों के लिए आज हम एक तस्वीर लेकर आए हैं। इस तस्वीर को बस आपको गौर से देखना है और इसमें ढेरों स्नोमैन के बीच छिपे पांडा को ढूंढकर बताना है। इस तस्वीर को देखकर हो सकता है कि आप अपनी नजर और अपनी होशियारी पर शक करने लगें। 

यह तस्वीर लोगों के दिमाग का दही कर रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में एक क्यूट सा पांडा छिपा बैठा है। हालांकि, यह पांडा ढेर सारे स्नोमैन के पीच में कहीं छिपा बैठा है। जिसे अपने शातिर दिमाग और तेज नजर से लोगों को ढूंढकर बताना है। अगर आपने 10 सेकेंड में तस्वीर में छिपे पांडा को ढूंढकर दिखा दिया तो आप इस दुनिया के सबसे जीनियस इंसान समझे जाएंगे। क्या हुआ! आप इस चैलेंज को स्वीकार करना चाहेंगे? बता दें कि इस तस्वीर को देखकर अच्छे-अच्छे सूरमाओं की हालत पतली हो गई है। 

तस्वीर में से ढूंढना है क्यूट पांडा

तस्वीर को एक कलाकार ने तैयार की है। जो लोगों के दिमागी संतुलन को बिगाड़ने के लिए काफी है। हंगरी के आर्टिस्ट गेर्जली डुडास ने तस्वीर को लोगों के सामने पेश कर उन्हें भ्रम में डाल दिया है। उन्होंने ऐसी तस्वीर बनाई है, जिसमें ढेर सारे स्नोमैन बने हुए हैं। इन्हीं के बीच एक क्यूट सा पांडा छिपकर बैठा है। लोगों को इस पांडा को खोजने की चुनौती दी गई है, जो काफी मुश्किल चुनौती है। अब तक इस तस्वीर में से मात्र 1 फीसदी लोग ही पांडा ढूंढ पाए हैं, वहीं 99 परसेंट लोगों को इसमें पांडा दिख ही नहीं रहा है।

जब बहुत सारे लोग खुद तस्वीर में से पांडा ढूंढने में असफल हो गए तो उन्होंने अपने दोस्तों को इस तस्वीर को भेजकर उनके दिमाग की परीक्षा ली है। हालांकि, उनके दोस्त भी पांडा ढूंढने में नाकाम साबित हुए हैं। बता दें कि तस्वीर में बहुत सारे सफेद स्नोमैन बने हैं। इसमें से किसी ने टोपी तो किसी ने स्कार्फ पहना हुआ है। वहीं किसी ने अपनी गर्दन मफलर से कवर की हुई है। कोई बो टाई पहनकर स्टाइल दिखा रहा है। इन्हीं के बीच एक क्यूट पांडा भी छिपा बैठा है, जिसे आर्टिस्ट ने खोजने की चुनौती दी है। अगर अभी तक आपको पांडा नहीं मिला तो नीचे तस्वीर देखें-

panda

अगली खबर