पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने पुरुषों को लुभाने के लिए किया 'गंगूबाई' के सीन का इस्तेमाल, शर्मनाक करतूत पर भड़के लोग

Pakistani Restaurant Gangubai Contorversy: एक पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने ओछी हरकत की है। इस हरकत को शर्मनाक करतूत भी कहा जा सकता है। दरअसल, इस रेस्टोरेंट ने पुरुषों को लुभाने के लिए वेश्यावृत्ति पर बनी भारतीय फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक दर्दनाक सीन का इस्तेमाल किया है। इसके बाद यह रेस्टोरेंट निशाने पर आ गया है।

pakistan
पाकिस्तानी रेस्टोरेंट की शर्मनाक करतूत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पाकिस्तानी रेस्टोरेंट की शर्मनाक करतूत
  • विज्ञापन के लिए किया गंगूबाई के सीन का इस्तेमाल
  • रेस्टोरेंट की करतूत पर भड़के लोग

Pakistani Restaurant Gangubai Contorversy: भारत के लिए पाकिस्तान के दिल में कुंठा किसी से छिपी नहीं है। पाकिस्तान आए दिन अपनी ओछी हरकतों से चर्चा में आ जाता है। इन दिनों एक पाकिस्तानी रेस्टोरेंट ने ऐसी ही ओछी हरकत की है। इस हरकत को शर्मनाक करतूत भी कहा जा सकता है। दरअसल, इस रेस्टोरेंट ने पुरुषों को लुभाने के लिए वेश्यावृत्ति पर बनी भारतीय फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के एक दर्दनाक सीन का इस्तेमाल किया है। इसके बाद यह रेस्टोरेंट निशाने पर आ गया है।

पाकिस्तान के कराची में स्थित रेस्टोरेंट की इस ओछी हरकत के बाद लोगों ने हमारे देश के सम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है। रेस्टोरेंट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के जिस दर्दनाक सीन को विज्ञापन के तौर पर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है, उसमें आलिया भट्ट एक्शन करती दिखाई दे रही हैं। रेस्टोरेंट ने इस सीन का इस्तेमाल पुरुषों को ऑफर देने के लिए किया है। रेस्टोरेंट ने वीडियो में पुरुष ग्राहकों के लिए 25 फीसदी छूट का भी एलान किया है। 

ये भी पढ़ें- गजब: 64 साल के बुजुर्ग चाचा खेलते हैं जबरदस्त फुटबॉल, Video देखकर हो जाएंगे दीवाने

आलिया भट्ट के सीन का विज्ञापन में इस्तेमाल

बता दें कि आलिया भट्ट ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में एक वेश्या का किरदार निभाया था। इस फिल्म के अंत में नायिका अपनी समुदाय की औरतों के लिए मसीहा बनती नजर आती है। फिल्म में इस सीन का इस्तेमाल पुरुष ग्राहकों को रिझाने के लिए किया गया है। जिसका अब कराची के इस रेस्टोरेंट ने पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल किया है। विज्ञापन में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट एक दरवाजे पर खड़ी हैं। इसके बाद एक बड़ा सा बिलबोर्ड दिखाई देता है। जो 'मेन्स मंडे' ऑफर का प्रमोशन कर रहा है। देखें वीडियो- 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Swing 🌸 (@swing.khi)

विज्ञापन का वीडियो रेस्टोरेंट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ रेस्टोरेंट ने कैप्शन में लिखा है, 'स्विंग सभी राजाओं को बुला रहा है।' बता दें कि रेस्टोरेंट का नाम Swing है। इस विज्ञापन के बाद यह पाकिस्तानी रेस्टोरेंट सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गया है। लोग इसे तुरंत ही हटाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स एक दर्दनाक सीन का इस्तेमाल अपने प्रमोशन के लिए करने पर रेस्टोरेंट की आलोचना कर रहे हैं। 

अगली खबर