'फ्लावर नहीं फायर है...'महाराष्ट्र की सांसद नवनीत राणा का 'पुष्पा' अवतार देखें ये VIDEO

Maharashtra MP Navneet Rana: 'पुष्पा: द राइज़' फिल्म का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, इससे निर्दलीय महिला सांसद नवनीत राणा भी अछूती नहीं रहीं उन्होंने इसका एक फेमस डॉयलाग वाला वीडियो शेयर किया है।

MP Navneet Rana
'फ्लावर नहीं फायर है...MP नवनीत राणा का 'पुष्पा' अवतार-Video 

Maharashtra MP Navneet Rana Pushpa Avatar: महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय महिला सांसद नवनीत राणा साउथ की फिल्म 'पुष्पा: द राइज़'  से लगता है खासा प्रभावित नजर आ रही हैं, जी हां उन्होंने फिल्म का एक बेहद फेमस डॉयलाग बोलते हुए अपना एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है।

सांसद नवनीत राणा ने कहा कि यह सिर्फ मनोरंजन का हिस्सा है, नेता होने के साथ साथ मैं एक एक्ट्रेस भी रही हूं वह मेरे खून में है, जो कभी नहीं जाएगा इससे खुद का भी मनोरंजन होना चाहिए।

नवनीत राणा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का डायलॉग बोलते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया वायरल हो गया है इस वीडियो में नवनीत कह रही हैं, 'नवनीत नाम सुनकर क्या लगा...

गौर हो कि नवनीत कौर एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। कौर मुंबई में जन्मीं और पली बढ़ी हैं। जबकि, उनके माता-पिता पंजाबी मूल के हैं उनके पिता सेना में अधिकारी थे वो वर्तमान में अमरावती से लोकसभा सांसद हैं। अभिनेत्री नवनीत कौर और महाराष्ट्र के विधायक रवि राणा का शादी समारोह अमरावती के साइंस कोर ग्राउंड में हुआ था यह सामूहिक विवाह समारोह था, यह पहली बार हुआ जब एक अभिनेत्री और एक विधायक ने सामूहिक विवाह समारोह में शादी की। 

अगली खबर