समोसे, टिक्की के बाद 'रसगुल्ले की चाट', रेसिपी देख दंग रह जाएंगे, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Rasgulla Chaat Video: आप में से ऐसे कई लोग होंगे, जिन्हें रसगुल्ला बेहद पसंद होगा। आज तक आपने कई तरह के रसगुल्ले भी खाए होंगे। लेकिन, क्या कभी 'रसगुल्ले की चाट' खाया है। जाहिर सी बात है ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा।

Rasgulla Chaat Rasgulla Chaat Recipe Viral Video
रसगुल्ला चाट...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई रसगुल्ला चाट रेसिपी
  • रेसिपी देख दंग रह गए लोग
  • वीडियो पर लोग ले रहे जमकर चटकारे

आज कल लोग खाने में जमकर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। कई बार तो ऐसी डिशेज बनाते हैं, जिन्हें खाना सबके बस की बात नहीं है। सोशल मीडिया पर भी अजीबोगरीब डिशेज को लेकर बहस चलती रहती है। कई बार तो लोग मैगी को अजीबोगीरब रेसिपी के साथ बना कर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन, आज जिस डिश की बात हो रही है वो है 'रसगुल्ले की चाट'। डिश का नाम सुनकर ही आप चौक गए होंगे। लेकिन, जब आप इस चाट की रेसिपी देखेंगे तो हो सकता है आपको और झटका लगे। आलम ये है कि सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस डिश को लोग शेयर करते हुए चटकारे ले रहे हैं।

आप में से ऐसे कई लोग होंगे, जिन्हें रसगुल्ला बेहद पसंद होगा। आज तक आपने कई तरह के रसगुल्ले भी खाए होंगे। लेकिन, क्या कभी 'रसगुल्ले की चाट' खाया है। जाहिर सी बात है ज्यादातर लोगों का जवाब ना ही होगा। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह 'रसगुल्ले की चाट' को तैयार किया जा रहा है। सबसे पहले रसगुल्ले का रस निकालकर एक कटोरी में रखा गया और उसे दो हिस्सों में तोड़ दिया गया। इसके बाद उस पर मीठी चटनी डाली गई और फिर उसके ऊपर दही डाल दिया गया। दही डालने के बाद काजू, किशमिश समेत ड्राइ फ्रूट्स रखा गया। साथ ही ऊपर से  भुना हुआ जीरा भी डाला गया। पहले वीडियो देख लें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by BabaChu (@baba_chuism)

जमकर शेयर कर रहे हैं लोग वीडियो

कुछ लोग तो इस रेसिपी की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ नाक चिढ़ा रहे हैं। वैसे दिखने में ये डिश शानदार है। लेकिन, इसका स्वाद कैसा होगा वो तो टेस्ट करने के बाद ही पता चलेगा। फिलाहल, सोशल मीडिया पर डिश की काफी चर्चा हो रही है। अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और काफी मजेदार-मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं। 'रसगुल्ले की चाट' पर कमेंट कर आप भी अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं। 

अगली खबर